logo-image

शांत है कश्मीर इसलिए बौखलाहट में है श्रीनगर के मेयर, बीजेपी नेता का बयान

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने श्रीनगर के मेयर जुनैद आजिम पर निशाना साधा है. उन्होंने न्यूज नेशन के साथ खास बातचीत में कहा, श्रीनगर के मेयर जुनैद आजिम का बयान आया है, जिन्होंने कहा है कि घाटी में लाशें नहीं है, इसका अर्थ यह नहीं कि स्थिति सामान्य हो गई

Updated on: 03 Sep 2019, 02:07 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने श्रीनगर के मेयर जुनैद आजिम पर निशाना साधा है. उन्होंने न्यूज नेशन के साथ खास बातचीत में कहा, श्रीनगर के मेयर जुनैद आजिम का बयान आया है, जिन्होंने कहा है कि घाटी में लाशें नहीं है, इसका अर्थ यह नहीं कि स्थिति सामान्य हो गई. उनका यह बयान पूरी तरह से बौखलाहट में है. इन लोगों की राजनीतिक दुकानें बंद हो गई है . श्रीनगर में शांति है और अब धीरे-धीरे तमाम पाबंदियां भी उठाई जा रही हैं.

अपाचे पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?

वहीं अपाचे पर बयान देते हुए उन्होंने कहा, दुनिया के सबसे शक्तिशाली हेलीकॉप्टर अपाचे अब भारतीय वायुसेना में शामिल हो गए हैं. अपाचे में वह शक्ति है कि भारतीय सीमा पर खड़े होकर पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद किया जा सकता है. यह करारा जवाब है पाकिस्तान के उन हुक्मरानों को जो जंग का जाप करते हैं.

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान के बीच की एक और कड़ी का हुआ अंत, जानकर आप भी हो जाएंगे उदास

दुनिया जानती है, पाकिस्तान में अल्पसंख्यक नहीं है सुरक्षित

पाकिस्तान में अल्पसंख्यक लड़कियों को अगवा करने और धर्म परिवर्तन की खबरों पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह तो पूरी दुनिया जानती है कि इमरान खान के पाकिस्तान अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है.

यह भी पढ़ें: आजम खान के बचाव में अब मुलायम सिंह यादव उतरे, बोले- कार्रवाई गलत

मोटर व्हीकल एक्ट, जनता की जान पर बंद हो सियासत

इसके ट्रैफिक के नई नियमों के लागू होने पर उन्होंने कहा, जिन राज्य सरकारों ने नए मोटर व्हीकल एक्ट को लागू करने से इंकार कर दिया है ,उन्हें सोचना चाहिए कि दुनिया की सबसे असुरक्षित सड़कें भारत की है. बड़ी संख्या में लोग इन सड़कों पर अपनी जान गवा देते हैं. इस नए कानून से सड़कें पहले से ज्यादा सुरक्षित हो पाएंगी, कम से कम लोगों की जान की कीमत पर सियासत करना बंद कर दें.