News Nation Logo

BJP बोली- कश्मीर, बिहार, हैदराबाद तो झांकी है बंगाल अभी बाकी है

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आर्टिकल 370 समाप्त होने के बाद पहला चुनाव जम्मू-कश्मीर में हुआ. पीएम नरेंद्र मोदी का नाम ही इस देश में भरोसा का नाम है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Jan 2021, 04:30:18 PM
shahnawaz hussain

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आर्टिकल 370 समाप्त होने के बाद पहला चुनाव जम्मू-कश्मीर में हुआ. पीएम नरेंद्र मोदी का नाम ही इस देश में भरोसा का नाम है. हम लोग नरेंद्र मोदी के सिपाही हैं. 56 इंच छाती वाले के सिपाही हैं. हमलोग कश्मीर में अंदर तक गए और कमल खिलाया. जम्मू कश्मीर से कन्याकुमारी तक कमल खिलाया.

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि कश्मीर, बिहार, हैदराबाद तो झांकी है बंगाल अभी बाकी है. मां माटी मानुस की बात करने वाली ममता अब गोली, बारूद बम की बात कर रही हैं, इसलिए अब पश्चिम बंगाल में माहौल हमारे लिए बना है. हम वहां भी जीतेंगे. जम्मू कश्मीर के लोगों को लगता है कि नरेंद्र मोदी ही हमारे लिए फिक्रमंद हैं जैसे अटल बिहारी वाजपेयी थे. वहां की जीत से बीजेपी का हर कार्यकर्ता खुश है. 

उन्होंने आगे कहा कि बिहार की जनता ने हमें मेंडेट दिया उनका भी शुक्रिया. बिहार के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. नीतीश कुमार के नेतृत्व में 5 साल सरकार चलेगी. किसान भाई के हित में कानून बनाया गया है. पूरे देश के किसान नरेंद्र मोदी के साथ हैं. मंडी नहीं खत्म होगी. कुछ पार्टियां हैं, ये लाल झंडे वाले, कांग्रेस वाले वीर तुम बढ़े चलो कह खुद विदेश बढ़ जाते हैं. ये गुमराह करने वाले लोग हैं. ये भड़काऊ लोग हैं. किसानों के लिए काम हमलोग कर रहे हैं और ये भड़का रहे हैं.

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि खुदा करे कि दिग्विजय सिंह एक बेहतर हिन्दू बन जाएं, जो सच्चा हिन्दू होता है वो तकरार पैदा नहीं करता है. सारी जिंदगी दिग्विजय सिंह ने बयानबाजी में गुज़ार दी है. वो कभी बाटला हाउस की बात करते हैं, कभी अलगाववादियों से मिलते हैं, कभी आंसू बहाते हैं.

First Published : 08 Jan 2021, 04:30:18 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.