logo-image

Shaheen Bagh: बुर्के में कैमरा छिपाकर पहुंची गैरमुस्लिम महिला को प्रदर्शनकारियों ने पकड़ा

दरअसल, प्रदर्शनकारी महिलाओं के साथ बुर्का पहने बैठी यह महिला जब वहां की महिलाओं से सवाल करने लगी तो वहां बैठी महिलाओं को इस महिला पर शक हुआ और उन्होंने इस महिला की

Updated on: 05 Feb 2020, 04:21 PM

नई दिल्ली:

नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ लगभग पिछले 2 महीनों से दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में आंदोलनकारी धरने पर बैठे हैं लेकिन पिछले 2 सप्ताह से वहां का माहौल कुछ ज्यादा ही बदल गया है. बुधवार को एक संदिग्ध महिला इस धरना प्रदर्शन वाली जगह पहुंची जहां वो बुर्के में कैमरा छुपाकर ले गई थी वो महिला चुपचाप प्रदर्शनकारी महिलाओं के बीच बैठकर चुपके से वहां का वीडियो बनाने लगी जिसके बाद वहां प्रदर्शन कर रही दो महिलाओं ने उसे वीडियो बनाते हुए देख लिया था.

प्रदर्शनकारी महिलाओं की नजर में आने के बाद वहां हंगामा मच गया. दरअसल, प्रदर्शनकारी महिलाओं के साथ बुर्का पहने बैठी यह महिला जब वहां की महिलाओं से सवाल करने लगी तो वहां बैठी महिलाओं को इस महिला पर शक हुआ और उन्होंने इस महिला की तलाशी ली जिसके बाद उस महिला के पास कैमरा बरामद हुआ. इस बात को लेकर वहां जमकर हंगामा हुआ. महिला के बुर्के से कैमरा बरामद होने के बाद वहां के लोगों ने इस संदिग्ध महिला के बारे में प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को सूचना दी. दिल्ली पुलिस फौरन इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और इस संदिग्ध महिला को तुरंत हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें-Delhi Assembly Election: तो क्या धोखा है आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र के ये 9 वादे, जानें पूरा मामला

दिल्ली पुलिस ने इस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की, पूछताछ के दौरान इस महिला ने बताया कि यह महिला मुस्लिम नहीं है इसका नाम गुंजा कपूर है. गुंजा अपना यूट्यूब चैनल चलाती है. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है. शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ धरने पर बैठी महिलाओं ने बताया कि गुंजा कपूर नाम की महिला बुर्के में कैमरा लगाकर प्रदर्शनकारियों का वीडियो बना रही थी.

यह भी पढ़ें-Shaheen Bagh Firing: कपिल गुर्जर ही नहीं उसका पिता भी आम आदमी पार्टी का नेता, पढ़ें पूरी खबर

जब उस महिला से यह पूछा गया कि वो यहां पर बुर्का पहन कर क्यों आई तो उस महिला के पास इस बात का कोई जवाब नहीं था कि वो इस तरह से वहां आकर वीडियो क्यों बना रही थी. इसके पहले आपको बता दें कि शनिवार को शाहीन बाग इलाके में किसी शख्स ने गोली चला दी थी जिसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और पूछताछ पर इस युवक की पहचान कपिल गुर्जर के रूप में हुई थी.