logo-image

अमित शाह का कटाक्ष: 'सपने बेचने वाले' नहीं जीतेंगे चुनाव, केजरीवाल ने साधा निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, सपने बेचने वाले को गुजरात में कभी चुनावी सफलता नहीं मिलेगी. मैं गुजरात के लोगों को जानता हूं.

Updated on: 13 Sep 2022, 08:43 PM

अहमदाबाद:

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly 2022) से पहले बीजेपी और आम आदमी पार्टी (aap) के बीच सपने दिखाने को लेकर जुबानी बहस हुई. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) ने मंगलवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर परोक्ष हमला करते हुए कहा कि जो लोग सपने बेचते हैं वे गुजरात (Gujarat) में कभी विजयी नहीं होंगे. केजरीवाल ने कहा कि वह शाह से सहमत हैं और कहा, “इसलिए मैं कहता हूं कि भाजपा में विश्वास मत करो क्योंकि वे केवल सपने दिखाते हैं. शाह ने पूरी तरह सत्य कहा है. इससे पहले मंगलवार को शाह ने भूपेंद्र पटेल के मुख्यमंत्री पद के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में गांधीनगर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया. समारोह के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा न केवल राज्य में एक बार फिर सरकार बनाएगी, बल्कि दो-तिहाई बहुमत से भी जीतेगी.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, सपने बेचने वाले को गुजरात में कभी चुनावी सफलता नहीं मिलेगी. मैं गुजरात के लोगों को जानता हूं. सपनों को बेचने वाले को गुजरात में कभी सफलता नहीं मिल सकती क्योंकि जनता तो उन्हीं का समर्थन करती है जो काम करने में विश्वास रखते हैं. इसलिए लोग बीजेपी के साथ हैं. भाजपा एक प्रचंड जीत हासिल करने की राह पर है. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पटेल के नेतृत्व में राज्य में भाजपा की प्रचंड जीत को बहुत स्पष्ट देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें : पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद हल के लिए दूरगामी समाधान तलाशेगा भारत, इन पर होगा फोकस

एक संवाददाता सम्मेलन में आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा कि वह हैरान हैं कि शाह अपनी ही पार्टी (भाजपा) के खिलाफ बोल रहे हैं". केजरीवाल ने कहा, “उन लोगों पर भरोसा न करें जो कहते हैं कि वे आपके बैंक खातों में 15 लाख जमा करेंगे. इसके बजाय, उन लोगों पर भरोसा करें जो कहते हैं कि वे दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में बिजली मुफ्त कर देंगे. केजरीवाल गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं.