News Nation Logo

एक तस्वीर पर शबाना आजमी और संबित पात्रा आमने-सामने, ट्वविटर पर कुछ ऐसी छिड़ी जुबानी जंग

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें एक बच्चा अपने छोटे से भाई को गोद में लेकर बैठा है. वो दोनों नंगे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'दिल तोड़ने वाला.'

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 21 May 2020, 06:02:20 PM
sabana azmi and smbit ptra

शबाना आजमी और संबित पात्रा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) बेहतरीन एक्टिंग और बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. हालांकि कई बार बेबाक विचार रखने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें एक बच्चा अपने छोटे से भाई को गोद में लेकर बैठा है. वो दोनों नंगे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'दिल तोड़ने वाला.'

दरअसल, यह फोटो अभी की नहीं बल्कि पुरानी थी. जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए. यहां तक की बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी उनपर वार किय. शबाना आजमी के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए संबित पात्रा ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वहीं दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा कि यह फोटो पाकिस्तान का है. उन्होंने लिखा कि इस मुश्किल वक्त में दिल तोड़ने वाला प्रोपेगेंडा हैं.

इसे भी पढ़ें: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू

इसपर शबाना ने रिप्लाई करते हुए कहा कि यह प्रोपेगेंडा कैसे है? मैंने तो केवल हार्ट ब्रेकिंग शब्द इस्तेमाल किया है.

इसपर संबित पात्रा ने फिर से कहा 'मैम आप चिंतित न हों . मैं तो बस पाकिस्तान के प्रोपेगैंडा को हार्टब्रेकिंग कह रहा हूं. देखिए ना, पाकिस्तान के पास खाने को नहीं है ढ़ेला चला है बनाने 'नया पाकिस्तान' का रेला. आपको अपराध-बोध नहीं होना चाहिए.

और पढ़े:छत्तीसगढ़: सोनिया ने ‘किसान न्याय’ योजना की शुरुआत की, कहा- ये राजीव को सच्ची श्रद्धांजलि

इसके बाद शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने फोटो को लेकर ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए लिखा, "चोर की दाढ़ी में तिनका. 20 से भी कम फॉलोअर्स के साथ उन सभी ट्रोल्स ने खुद को बेनकाब कर लिया, जो एक फोटो के नाम पर मुझे बोल रहे थे, जिससे किसी का पत्थर दिल भी पिघल जाना चाहिए था. मेरा कैप्शन केवल हार्ट ब्रेकिंग था. यह है कि या नहीं?"

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 05:54:29 PM