logo-image

शबाना आजमी, जावेद अख्तर ने दिव्या दत्ता की नई किताब लॉन्च की

शबाना आजमी, जावेद अख्तर ने दिव्या दत्ता की नई किताब लॉन्च की

Updated on: 10 Nov 2021, 07:55 PM

मुंबई:

दिग्गज कवि-गीतकार जावेद अख्तर और उनकी अभिनेत्री पत्नी शबाना आजमी ने बुधवार को यहां अभिनेत्री दिव्या दत्ता द्वारा लिखित पुस्तक द स्टार्स इन माई स्काई का विमोचन किया।

इस कार्यक्रम में गुरदास मान, राकेश मेहरा और श्रीराम राघवन जैसे अन्य लोग शामिल हुए।

इस अवसर पर बात करते हुए अख्तर ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, मैंने अभी किताब देखी ही है, मुझे नहीं पता कि क्या कहना है, क्योंकि मैंने अभी तक किताब पढ़ी नहीं है। मैं लेखन के बजाय, लेखिका के बारे में बात करूंगा। उसकी आंखों में एक चमक है और वह हमेशा और अधिक जानने के लिए उत्सुक रहती है। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सोचते हैं कि जो हो गया, सो हो गया। लेकिन कुछ लोगों में अपने को सुधारने की और दूर तक ले जाने की तमन्ना और कोशिश होती है, ये ऐसी ही लड़की है।

वहीं, फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन ने कहा, मैंने कुछ अध्याय पढ़े हैं और जिस तरह से दिव्या ने इसे लिखा है, उससे प्यार है। हम हर 3-4 महीने में मिलते हैं और जब भी मैं कुछ भी बना रहा होता हूं तो फिल्मों पर चर्चा करता हूं। वह एक दोस्त बन गई है। वह मजेदार है और पागल भी।

किताब उन लोगों के बारे में है जो अमिताभ बच्चन, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, गुरदास मान, शाहरुख खान, सलमान खान, गुलजार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और नितिन कक्कड़ सहित दिव्या दत्ता की पेशेवर यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.