logo-image

निखिल आडवाणी: द एम्पायर से खुद को रिप्लेस करना चाहती थीं शबाना आजमी

निखिल आडवाणी: द एम्पायर से खुद को रिप्लेस करना चाहती थीं शबाना आजमी

Updated on: 27 Aug 2021, 06:25 PM

मुंबई:

आगामी शो द एम्पायर में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी की अहम भूमिका है। फिल्मकार निखिल आडवाणी का कहना है कि शुरूआत में अभिनेत्री ने उनसे शो में उनकी जगह लेने का अनुरोध किया था और निखिल ने खुलासा किया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

इस मामले पर बात करते हुए, वेब सीरीज के श्रोता निखिल, ने कहा, शबाना जी अभी (2020 में) एक भीषण दुर्घटना से बाहर आई थीं और जब हमने इसके बारे में सुना तो हमें कुछ महीने का ब्रेक लेना पड़ा। उन्होंने मुझे फोन किया और मुझे उसे बदलने के लिए कहा और मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें कभी नहीं बदलूंगा। मैंने उनसे कहा कि हम इंतजार करेंगे और आप ठीक होकर वापस आ आएंगी। यह प्रतिबद्धता का स्तर है जो शो में दिखाया गया है ।

उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए एक बड़ा शुरूआत का पल, जो काफी खास है, वह है जहां शबाना आजमी एक ²श्य में लटकी हुई हैं। उन्हें एक पहाड़ से लटकना पड़ा और पूरी तरह से पेशेवर हैं, उन्होंने मुझे बॉडी डबल का उपयोग करने की अनुमति नहीं दी। उसके लिए, वह वहां तीन घंटे तक लटकी रही।

एलेक्स रदरफोर्ड द्वारा द एम्पायर ऑफ द मोगुल: रेडर्स फ्रॉम द नॉर्थ के पन्नों से, एक युवा राजा की कहानी आती है, जिसे एक असंभव चुनौती का सामना करना पड़ता है क्योंकि उग्र सेनाएं और क्रूर दुश्मन उसके भाग्य, सिंहासन और यहां तक कि अस्तित्व को भी खतरे में डालते हैं।

शो का निर्देशन मिताक्षरा कुमार ने किया है और कहानी का रूपांतरण भवानी अय्यर ने किया है। द एम्पायर में कुणाल कपूर, डिनो मोरिया, दृष्टि धामी, आदित्य सील और राहुल देव भी शामिल हैं।

यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुक्रवार, 27 अगस्त को रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.