logo-image

शबाना को प्यारी एम्मा डरावनी लगती हैं

शबाना को प्यारी एम्मा डरावनी लगती हैं

Updated on: 28 Aug 2021, 06:45 PM

नई दिल्ली:

शबाना आजमी आने वाली फिल्म व्हाट लव गॉट टू डू विद इट? में एम्मा थॉम्पसन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। हिंदी फिल्म स्टार ने इस बात के बारे में बताया कि ऑस्कर विजेता-अभिनेत्री कितनी डरावनी है, जो गूंगी चाल का खेल खेल रही है।

थॉम्पसन के साथ काम करने के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, शबाना ने कहा, मैं उससे प्यार करती हूं और अब वो मेरी जिंदगी में बहुत खास हो गई है। मेरा मतलब है कि कोई ऐसा व्यक्ति जो इतना अच्छा अभिनेता है। वह बहुत मजाकिया है और इसमें एक बहुत ही मजेदार भूमिका है।

दिग्गज अभिनेत्री ने आगे कहा,वह आई और मुझसे घर पर मिलीं और यह वास्तव में उनके लिए बहुत अच्छा था। हमने साथ में खूब मस्ती की।

पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित 70 वर्षीय अभिनेत्री ने हॉलीवुड स्टार के बारे में एक मजेदार रहस्य भी साझा किया।

शबाना ने हंसते हुए कहा, और मैं आपको सभी ऑस्कर विजेता प्रदर्शनों के रहस्य से रूबरू कराती हूं। एम्मा थॉम्पसन गूंगे का किरदार निभाने में डरावनी हैं।

शबाना का कहना है कि वह अभी भी थॉम्पसन के संपर्क में हैं।

शबाना ने निष्कर्ष निकाला, मैं उससे बिल्कुल प्यार करती हूं और मैं अब भी उसके संपर्क में हूं।

उनकी आने वाली फिल्म का शीर्षक व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट? के रूप में घंटी बजती है। टीना टर्नर द्वारा गाया गया एक प्रसिद्ध गीत है।

फिल्म के क्रॉस-कल्चरल रोम-कॉम होने की उम्मीद है।

व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट? शेखर कपूर द्वारा अभिनीत है, जिन्होंने इससे पहले 1983 की फिल्म मासूम में शबाना का निर्देशन किया था।

पटकथा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा खान ने लिखी है।

आगामी फिल्म में सिंड्रेला की अभिनेत्री लिली जेम्स, पाकिस्तानी, अंग्रेजी और स्कॉटिश मूल के अभिनेता शाजाद लतीफ भी शामिल हैं।

शबाना इन दिनों द एम्पायर में नजर आ रही हैं।

मिताक्षरा कुमार द्वारा निर्देशित और मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द एम्पायर स्ट्रीम कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.