logo-image

एसजीटी यूनिवर्सिटी हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

एसजीटी यूनिवर्सिटी हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Updated on: 14 Oct 2021, 07:05 PM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने गुरुग्राम में 8 अक्टूबर को एसजीटी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले अपने साथी छात्र की कथित तौर पर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ निवासी पंकिल उर्फ लकी के रूप में हुई है।

गुप्त सूचना के बाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 की टीम ने इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को दिल्ली के नजफगढ़ रोड स्थित गांव चावला से आरोपी को दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि मृतक का एक लड़की से झगड़ा हो गया था और उसने अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, आरोपी पहले हत्या और शस्त्र अधिनियम के मामलों में शामिल था। उसे अदालत में पेश किया जाएगा। वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद किया जाएगा।

घटना 8 अक्टूबर की दोपहर करीब 1.20 बजे की है। जब आरोपी राहुल, नितेश, पंकिल उर्फ लकी और एक लड़की की मृतक विनीत से कहासुनी हो गई थी।

बहस के दौरान मुख्य आरोपी पंकिल के भाई नितेश ने विनीत को पीछे से पकड़ लिया और पंकिल ने विनीत के पेट में गोली मार दी और अन्य आरोपितों के साथ मौके से फरार हो गया।

बाद में चिकित्सक ने इलाज के दौरान पीड़िता को मृत घोषित कर दिया और मृतक के दोस्त हर्ष की शिकायत पर गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने में दोषियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.