logo-image

गुजरात: पुलिस कर्मियों पर हमला करने के आरोप में 7 लोगों पर मामला दर्ज

गुजरात: पुलिस कर्मियों पर हमला करने के आरोप में 7 लोगों पर मामला दर्ज

Updated on: 03 Aug 2022, 09:20 PM

खेड़ा (गुजरात):

गुजरात के खेड़ा जिले में महेमदावद रेलवे चौकी पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। घायल पुलिसकर्मियों में से दो को नडियाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नडियाद रेलवे पुलिस ने सात बदमाशों साहिल दीवान वोरा, सागर परमार, हिम्मतसिंह परमार और चार अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास, गैरकानूनी सभा, दंगा, घातक हथियार से लैस, आपराधिक धमकी और लोक सेवक को अपने कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने के लिए मामला दर्ज किया है। मामले की जांच उपनिरीक्षक ओ. आई. सिद्दी कर रहे हैं।

कांस्टेबल रवि चौहान द्वारा दर्ज पुलिस प्राथमिकी के अनुसार, मंगलवार की रात, मैं हेड कांस्टेबल दिलीप भुलाभाई और तीन अन्य जवानों के साथ ड्यूटी पर था, तीन कर्मी राउंड पर थे, मैं और दिलीप अपना काम कर रहे थे, साहिल, बिपिन और अन्य लोग चौकी में घुस गए और यह आरोप लगाते हुए हमसे झगड़ने लगे कि मैं उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज कर उन्हें परेशान कर रहा हूं।

प्राथमिकी में कहा गया है,चौकी से निकलने से पहले उन्होंने हमें धमकाया, जिसके बाद उन्होंने चौकी पर पथराव शुरू कर दिया और जबरदस्ती अंदर घुस गए और मुझे और दिलीप को लाठियों और चाकुओं से पीटना शुरू कर दिया, जब गश्त पर गई टीम लौटी तो भीड़ भाग गई।

हेड कांस्टेबल के दाहिने पैर में फ्रैक्च र हो गया और शिकायतकर्ता को भी चोटें आईं।

नडियाद रेलवे पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि पश्चिम रेलवे पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.