logo-image

नड्डा, वरिष्ठ मंत्रियों ने मानसून सत्र के लिए भाजपा की रणनीति पर चर्चा की

नड्डा, वरिष्ठ मंत्रियों ने मानसून सत्र के लिए भाजपा की रणनीति पर चर्चा की

Updated on: 13 Jul 2021, 11:30 PM

नई दिल्ली:

वरिष्ठ केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को बैठक कर संसद के आगामी मानसून सत्र के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा की। संसद का आगामी सत्र 19 जुलाई से शुरू हो रहा है।

पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि बैठक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर हुई और करीब तीन घंटे तक चली।

बैठक में पार्टी प्रमुख नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान, प्रह्लाद जोशी, भूपेंद्र यादव, अर्जुन राम मेघवाल और अन्य मौजूद थे।

पार्टी के अंदरूनी सूत्र ने कहा, आगामी मानसून सत्र के लिए रणनीति पर चर्चा की गई। कोविड प्रबंधन, मुद्रास्फीति और अन्य जैसे मुद्दों पर विपक्षी हमलों का मुकाबला करने की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की गई।

सरकार एक तूफानी सत्र की उम्मीद कर रही है जिसमें विपक्षी दलों को दूसरी लहर और ईंधन की कीमतों के दौरान कोविड प्रबंधन पर इसे घेरने की संभावना है।

एक सूत्र ने कहा, यह तय किया गया था कि हम दूसरी लहर को रोकने के सरकारी प्रयासों और तीसरी लहर के प्रबंधन की योजनाओं और लोगों के लिए उपायों और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के उपायों पर प्रकाश डालते हुए विपक्ष के हमले का मुकाबला करेंगे।

केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत को कर्नाटक का राज्यपाल बनाए जाने के बाद भाजपा को राज्यसभा में नए नेता की नियुक्ति भी करनी है। संभावित प्रतिस्थापन के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कुछ केंद्रीय मंत्रियों के नाम पहले से ही चल रहे हैं।

पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनावों के बाद यह पहला संसद सत्र होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.