News Nation Logo
Banner

कश्मीरी छात्रों को लेकर गुलाम नबी आजाद ने गृह मंत्री से फोन पर की बात

पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. जो जहां है वहीं फंस कर रह गया है. इसी सिलसिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने गृहमंत्री अमित शाह से फोन पर बात की. गुलाम नबी आजाद ने लॉकडाउन के कारण अलग-अलग राज्यों में फंसे कश्मीरी छात्रों के विषय में बात की. उन्होंने फंसे हुए कश्मीरी छात्रों के लिए सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 28 Mar 2020, 03:50:42 PM
amit shah

गुलाम नबी आजाद और अमित शाह। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. जो जहां है वहीं फंस कर रह गया है. इसी सिलसिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने गृहमंत्री अमित शाह से फोन पर बात की. गुलाम नबी आजाद ने लॉकडाउन के कारण अलग-अलग राज्यों में फंसे कश्मीरी छात्रों के विषय में बात की. उन्होंने फंसे हुए कश्मीरी छात्रों के लिए सुविधाएं मुहैया कराने और उन्हें अपने घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था की मांग की है.

नोएडा में आए पांच नए मामले

नोएडा में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आने के हड़कंप मच गया है. सेक्टर-44, 37 और 128 में कोरोना का एक-एक मामला सामने आया है. कोरोना का मामला सामने आने के बाद इस सोसाइटी को सील कर दिया गया है. इसके अलावा दो मामले अछेजा की महक रेजीडेंसी में सामने आया है. इसे भी सील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- चीन के वुहान से लौटे छात्र ने बताया अनुभव तो पीएम मोदी बोले- जेल नहीं है लॉकडाउन

इससे पहले शुक्रवार को नोएडा में तीन लोगों में कोरोना के मामले सामने आए थे. यह सभी लंदन से आए उस परिवार के संपर्क में आए थे जो अब तक 8 लोगों को संक्रमित कर चुका है. जानकारी के मुताबिक सेक्टर 137 लॉजिक्स ब्लॉसम के एक ही परिवार के पति, पत्नी और बेटी, सेक्टर 150 एस गोल्फशायर सोयायटी के रहने वाले दंपति, सेक्टर 137 के पारस टिअरा सोसायटी में सास और बहू और ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 3 ओमिक्रॉन सोसाययटी का एक व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ चुका है.

First Published : 28 Mar 2020, 03:40:17 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×