logo-image

निगम चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, निगम के सबसे वरिष्ठ कांग्रेसी होंगे आप में शामिल

निगम चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, निगम के सबसे वरिष्ठ कांग्रेसी होंगे आप में शामिल

Updated on: 26 Nov 2021, 09:25 PM

नई दिल्ली:

नगर निगम चुनाव की तैयारी कर रही कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लग सकता है। दिल्ली कांग्रेस के सबसे वरिष्ठ नेताओं में शुमार व दिल्ली नगर निगम कांग्रेस दल के नेता मुकेश गोयल आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

बीते काफी समय से उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन आखिरकार उन्होंने इसपर अपना फैसला ले लिया है और शनिवार को वो आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल ने आईएएनएस को बताया कि, वह शनिवार 27 नवंबर को आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में वह शामिल होंगे।

हालांकि जब उनसे कांग्रेस पार्टी छोड़ने का कारण पूछा गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि, वह शामिल होने के बाद ही कुछ कहेंगे।

हालांकि वह अकेले कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं उनके साथ अन्य पदाधिकारी भी छोड़ सकते हैं। मुकेश गोयल ने आईएएनएस से बात करते हुए इस खबर कि पुष्टि की है।

उन्होंने इस बात की ओर भी इशारा किया है कि, वह अकेले नहीं जो पार्टी छोड़ रहे हैं उनके साथ कई पदाधिकारी भी शामिल होने पर विचार कर रहे हैं।

इससे पहले श्रीराम कालोनी वार्ड 64-ई से आम आदमी पार्टी की निगम पार्षद साहिस्ता ने कांग्रेस का दामन थामा था। लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को झटका दिया है।

दिल्ली निगम चुनाव में कांग्रेस की हालत पहले से ही नाजुक रही है और मुकेश गोयल के जाने के बाद हालत और बिगड़ सकती है।

दरअसल दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी को नगर निगम चुनाव में पिछली बार करारी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दिल्ली के तीनों निगमों में बीजेपी ने बहुमत हासिल किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.