logo-image

सेलेना गोमेज जल्द ही वकिर्ंग गर्ल का रीबूट प्रोड्यूस करेंगी

सेलेना गोमेज जल्द ही वकिर्ंग गर्ल का रीबूट प्रोड्यूस करेंगी

Updated on: 03 Aug 2022, 02:20 PM

लॉस एंजिल्स:

गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज 1980 के दशक की क्लासिक वकिर्ंग गर्ल के रीबूट का निर्माण करने के लिए तैयार हैं। डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, गोमेज इलाना पेना के साथ स्क्रिप्ट को लेकर बातचीत के अंतिम दौर में है।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हुलु पर फिल्म का प्रीमियर होने की संभावना है। इस फिल्म के लिए सटीक कथानक विवरण अज्ञात हैं लेकिन 1988 की तस्वीर में मेलानी ग्रिफिथ, हैरिसन फोर्ड, सिगॉरनी वीवर और जोन क्यूसैक ने अभिनय किया था।

डेडलाइन के अनुसार, यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 मिलियन से अधिक की कमाई करने वाली उस वर्ष की ब्रेकआउट हिट ही नहीं थी, बल्कि इसे समीक्षकों द्वारा सराहा भी गया और छह ऑस्कर नामांकन अर्जित किए, जिसमें एक सर्वश्रेष्ठ चित्र नामांकन, ग्रिफिथ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन और क्यूसैक और वीवर के लिए सहायक नामांकन।

गोमेज अभिनय और निर्माण के मोचरें पर व्यस्त हैं क्योंकि वह एक कार्यकारी निर्माता और हुलु कॉमेडी ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग की स्टार हैं।

वह एचबीओ मैक्स रियलिटी श्रृंखला सेलेना प्लस शेफ का अभिनय और निर्माण भी कर रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.