logo-image

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ काम करने को लेकर सहनूर ने की बात

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ काम करने को लेकर सहनूर ने की बात

Updated on: 23 Oct 2021, 05:55 PM

मुंबई:

गायिका से अभिनेत्री बनीं सहनूर भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ वेब सीरीज प्रपंच में ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वह अपने प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि इसके लिए चुने जाने से पहले उन्हें कई ऑडिशन से गुजरना पड़ा।

उन्होंने कहा, मेरे लिए सब कुछ सोने की थाली में नहीं परोसा गया है, मैंने वास्तव में इसके लिए कड़ी मेहनत की है। यहां तक कि एक भूमिका हासिल करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मेरे लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है जब मुझे पता चला कि मैं पवन सिंह के साथ डेब्यू कर रही हूं। इस भूमिका को पाने के लिए मैंने बहुत सारे ऑडिशन और कड़ी मेहनत की है।

उन्होंने कहा, मेरी ऑनस्क्रीन भूमिका एक प्यारी चुलबुली हंसमुख लड़की की है, जो जीवन में हमेशा खुश रहती है, लेकिन साथ ही, वह अपने लक्ष्य पर काफी ध्यान केंद्रित करती है और जानती है कि वह अपने जीवन से क्या चाहती है। मैं अपने वास्तविक जीवन में बिल्कुल वैसी ही हूं। भी। इसलिए उस किरदार को निभाने में बहुत मजा आता है जो आप पहले से ही अपने वास्तविक जीवन में हैं।

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता पवन सिंह के साथ सहनूर स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं और यह उनके लिए एक उपलब्धि भी है।

उन्होंने कहा, मुझे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उद्योग में अपनी शुरूआत के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा करने का सौभाग्य मिला है। यह एक पूर्ण रहस्य श्रृंखला है जो दर्शकों को चकित कर देगी।

नवोदित अभिनेत्री को आसिम रियाज के साथ बदन पे सितारे ट्रैक में भी देखा गया था।

संगीत वीडियो से ओटीटी तक की अपनी यात्रा के बारे में टिप्पणी करते हुए, उन्होंने साझा किया, यह वास्तव में एक महान यात्रा थी, जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन मैंने आने वाले सही समय की प्रतीक्षा की है और मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं आज कहां हूं। जब आप चीजों को पूरा होते हुए देखते हैं तो यह हमेशा सपने का सच होने के जैसा लगता है।

उन्होंने कहा, संगीत हमेशा मेरा पहला प्यार रहा है और हमेशा रहेगा, लेकिन अभिनय वही है जो मैं वास्तव में अपने जीवन में देखती हूं और हां क्योंकि लोगों ने मेरे संगीत को पसंद किया है, मुझे उम्मीद है कि वे भी मेरे अभिनय को पसंद करेंगे और मुझे खुले दिल से स्वीकार करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.