logo-image
लोकसभा चुनाव

सीमा हैदर पहले पति को लेकर भड़कीं, कहा- तुम पहले कहा थे, पूरे एक साल बाद अब क्यों जागे हो?

न्यूजनेशन से खास बातचीत में सीमा हैदर पहले पति की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर आगबबूला हो गईं. कहा, पाकिस्तान में पैसे देकर कुछ भी किया जा सकता है.

Updated on: 18 May 2024, 05:55 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आईं सीमा हैदर बीते एक साल से सचिन मीणा के साथ रह रही हैं. अब उसके पुराने पति गुलाम हैदर ने कई आडियो टेप जारी कर सीमा पर आरोप लगाए हैं. इस पर न्यूजनेशन ने सीमा का खास इंटरव्यू लेकर उनसे हर मुद्दे पर सच्चाई जानने की कोशिश की है. सीमा का कहना है कि पुराने पति गुलाम हैदर को हमारी खुशी से जलन है. हमारे वीडियो रील पर मिलियन आफ व्यूज आ रहे हैं. हम बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा, पहला पति हैदर अब तक कई चाले चल चुका है.

सीमा ने पहले पति को लेकर कहा 'तुम पहले कहां गए थे, अब क्यों जागे हो? पूरे 1 साल के बाद तुम्हें याद आई है, तुम इतने अच्छे सच्चे थे, जब तुम्हें पता था मैं यहां हूं, तुम पहले आ जाते. जब 1 साल चली चाल कामयाब नहीं हुई. फिर दूसरी चाल चली, वो कामयाब नहीं. फिर तीसरी चाल चली, ये भी कामयाब नहीं हुई. चौथी फिर अब पांचवीं चाल चल रहे हो, तुम लोग साजिश करते रहो, हम यूं ही खुश रहेंगे, यूं मुस्कुराते रहेंगे और तुम को जलाते रहेंगे.

ये भी पढ़ें: 'कल 12 बजे सभी MP, MLA के साथ बीजेपी दफ्तर जाऊंगा, जिसे जेल भेजना है भेजो'- अरविंद केजरीवाल

पाकिस्तान में एक छोटा सा टीवी था मेरे पास: सीमा

जब सीमा से पूछा गया कि आपके पाक आर्मी में होने की बात कही गई है. इस दौरान आपके पास कंप्यूटर था. इस पर सीमा ने कहा 'उन्होंने आज तक कंप्यूटर छुआ तक नहीं है. मैंने हमेशा एनराइड मोबाइल चलाए हैं. यहां तक की एलसीडी टीवी तक नहीं देखी. पाकिस्तान में एक छोटा सा टीवी था मेरे पास. सीमा का कहना है कि उन्होंने मोबाइल पर टॉप की पब्जी खेली है. सीमा ने कहा, 'मैंने पब्जी का हर लेवल खेला है. इसके लिए काफी समय देना होता है. ये लोग बकवास कर रहे हैं. थोड़ा बहुत पब्जी खेलते थे. घर में कामकाज करते हुए खेलते थे. सीमा बोलीं,  मैं पब जी बहुत अच्छे से खेलती हूं. 70 लेवल तक पहुंचने के लिए आपको लगातार खेलना पड़ता है. 2021 तक तो लेवल बहुत इजी था. 

अब्बू आइसक्रीम खिलाने ले जाते थे

न्यूजनेशन ने पूछा रिक्शावाला का जिक्र हो रहा है, कोई नाम ले रहा है की उस नाम का आदमी है, वो उसके बाद से दिखाई नहीं दे रहा है. इस पर सीमा ने कहा कि कोई भी नहीं कह सकता. इस तरह के नाम पाकिस्तान में होंगे? पाकिस्तान के नाम मुस्लिम नाम होते हैं या हिंदू हैं तो उनके भी नाम अलग हैं. मगर ये जो नाम बता रहे हैं तो इस नाम का कोई शख्स का हमें पता नहीं हैं. मेरे अब्बू गुलाम रजाद हैं. उनका ऑटो जरूर था. वो कभी हमें आइस क्रीम खिलाने ले जाते थे.

गंदे गंदे आरोप लगाते हैं

सीमा ने कहा, 'मेरी जो फोटो सामने आई है, वह गुलाम हैदर के तलाक के बाद की हैं. मैं एक दो बार अब्बू के साथ बच्चों को लेकर गई थी. वो ही फोटो हैं और ये बकवास करते है. पता नहीं कैसी-कैसी एडिटिंग दिखाकर कहते है. तुम लोग को शर्म नहीं आती मैं पाकिस्तान की बेटी तो हूं, फिर भी इतने गंदे गंदे आरोप लगाते हैं. उनको कुछ सोचना चाहिए. मेरी भारत सरकार से हाथ दो जोड़कर रिक्वेस्ट है. इन लोगों पर जांच बिठाई जाए. जिस तरह की बकवास कर रहे हैं. मैं भी एक औरत हूं. यहां महिलाओं और औरतों की काफी इज्जत होती है.