logo-image

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या को लेकर मांगा इंसाफ, अमित शाह से मिलेंगे

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की आतंकियों के द्वारा हत्या मामले में दिल्ली में कश्मीरी पंडित समिति के लोग अमित शाह से मिलने जा सकते हैं. आज दिल्ली में कश्मीरी पंडितों का प्रदर्शन हो रहा है.

Updated on: 13 May 2022, 12:22 PM

highlights

  • कश्मीर भर में कई स्थानों पर विरोध हो रहा है
  • कश्मीरी पंडितों ने रविंदर रैना और कवींद्र गुप्ता का घेराव कर नारेबाजी की

नई दिल्ली:

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) की आतंकियों के द्वारा हत्या मामले में दिल्ली में कश्मीरी पंडित समिति के लोग गृह मंत्री अमित शाह  (Amit Shah)  से मिलने जा सकते हैं. आज दिल्ली में कश्मीरी पंडितों का प्रदर्शन हो रहा है. उन्होंने राहुल भट्ट के लिए इंसाफ की मांग की है. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की एक दिन पहले बेरहमी से हत्या कर दी थी. राहुल भट्ट की हत्या का विरोध कर रहे पंडित न्याय की मांग कर रहे हैं, वो चाहते हैं कि एलजी मनोज सिन्हा शेखपोरा पंडित कॉलोनी बडगाम में उनसे मिलें. कश्मीर भर में कई स्थानों पर विरोध हो रहा है.

राहुल भट्ट की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना और जम्मू कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम कवींद्र गुप्ता को कश्मीरी पंडितों का भारी विरोध झेलना पड़ा. कश्मीरी पंडितों ने रविंदर रैना और कवींद्र गुप्ता का घेराव कर नारेबाजी की. आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.
 
गौरतलब है कि बीते दिनों बडगाम जिले की एक तहसील में राजस्व अधिकारी के पदा पर तैनात राहुल भट्ट को आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी थी. राहुल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उपचार के वक्त उनका निधन हो गया था.