logo-image

मोदी सरकार की असंवेदनशीलता का प्रत्यक्ष परिणाम है कोरोना की दूसरी लहर- केसी वेणुगोपाल

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने CWC की बैठक के बाद ट्वीट करके कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर मोदी सरकार की असंवेदनशीलता और अक्षमता की एक बड़ी आपदा और प्रत्यक्ष परिणाम है. यह सरकार की वैज्ञानिक सलाह की अवहेलना का प्रत्यक्ष परिणाम है.

Updated on: 10 May 2021, 05:32 PM

highlights

  • मोदी सरकार पर हमलावर है कांग्रेस पार्टी
  • केसी वेणुगोपाल ने मोदी सरकार पर फेल होने का आरोप लगाया

नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. इस महामारी में लोग अपनों को खो रहे हैं, इसके बाद भी राजनीति बंद नहीं है. कांग्रेस (Congress) लगातार कोरोना महामारी को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) को घेरने में लगी हुई है. कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) ने आज एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला किया. केसी वेणुगोपाल ने एक के बाद एक लगातार दो ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर मोदी सरकार की असंवेदनशीलता और अक्षमता को दर्शा रही है. 

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने CWC की बैठक के बाद ट्वीट करके कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर मोदी सरकार की असंवेदनशीलता और अक्षमता की एक बड़ी आपदा और प्रत्यक्ष परिणाम है. यह सरकार की वैज्ञानिक सलाह की अवहेलना का प्रत्यक्ष परिणाम है, महामारी पर विजय की समयपूर्व घोषणा के कारण ऐसा हुआ है. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि इसकी अग्रिम चेतावनी के बावजूद केंद्र सरकार योजना बनाने में ना सिर्फ असमर्थ रही, बल्कि स्वास्थ्य विशेषज्ञों और संसद की स्थायी समिति द्वारा भी सुनाई चेतावनी को भी नजरअंदाज किया.

ये भी पढ़ें- भारत ने तेजी से टीकाकरण मामले में अमेरिका और चीन को पछाड़ा, जानें कैसे

राहुल गांधी भी लगातार कर रहे हमला

महामारी के दौरान राहुल गांधी लगातार ऑक्सिजन की कमी, सभी को वैक्सीन लगाने, हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर, सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे हैं. राहुल गांधी ने रविवार को दो ट्वीट के जरिये पीएम मोदी व केंद्र सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा. राहुल गांधी ने कोरोना की दूसरी लहर के गांवों तक पहुंचने को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने महामारी के इस दौर में सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर भी सवाल खड़े किए.

ये भी पढ़ें- 10 राज्यों में कोविड के 74% मामले दर्ज, महाराष्ट्र और कर्नाटक शीर्ष पर 

अब गांव भी परमात्मा पर निर्भर

राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि शहरों के बाद, अब गांव भी परमात्मा पर निर्भर! इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर फिर तीखा कटाक्ष करते हुए ट्वीट में कहा था कि देश को पीएम आवास नहीं, सांस चाहिए. सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट शुरू होने के बाद से लगातार विपक्ष के निशाने पर है. सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर कुल 971 करोड़ रुपये की लागत आने का अनुमान है.