logo-image

अमरनाथ यात्रा के बीच जम्मू में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन, किराए के मकानों की तलाशी ली 

अमरनाथ यात्रा के बीच जम्मू कश्मीर पुलिस को लगातार मिल रहे इनपुट के बाद जगह-जगह   सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे है. गुरुवार शाम को जम्मू शहर के बीचों बीच प्रेम नगर इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा एक बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

Updated on: 06 Jul 2022, 11:49 PM

नई दिल्ली:

अमरनाथ यात्रा के बीच जम्मू कश्मीर पुलिस को लगातार मिल रहे इनपुट के बाद जगह-जगह   सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे है. गुरुवार शाम को जम्मू शहर के बीचों बीच प्रेम नगर इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा एक बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जम्मू कश्मीर पुलिस की SOG टीम और  CRPF के जवानों इस सर्च ऑपरेशन में शामिल हुए. इस सर्च के दौरान सुरक्षाबलों ने प्रेम नगर में किराए के कई मकानों में सर्च किया. इनके मकान मालिकों से किराएदारों के बारे में गहन पूछताछ की गई. करीब 1 घंटे ये सर्च ऑपरेशन चलता रहा. इस दौरान किराए के मकानों में रह रहे कुछ लोग सहम भी गए, मगर सुरक्षाबलों ने पूरे धैर्य से सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया. सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों को लगातार कई तरह के इनपुट मिल रहे है और अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर हर इनपुट पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है.

श्री अमरनाथ यात्रा को लेकर जिला पुलिस एवं सीमा सुरक्षा बल की ओर से बार्डर क्षेत्र में चौकसी बढ़ाई गई है. बीते शनिवार को बीएसएफ, पंजाब पुलिस एवं कमांडोज समेत लगभग 200 जवानों द्वारा सीमा क्षेत्र के विभिन्न गांवों और संवेदनशील जगहों पर, खेतों में बने डेरे एवं क्षेत्र में बहते नालों के करीब सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. मगर इस ऑपरेशन में सुरक्षा बलों के हाथ कुछ  भी संदिग्ध नहीं लगा.