logo-image

एज्रा मिलर नवंबर, 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म द फ्लैश में भूमिका निभाएंगी

एज्रा मिलर नवंबर, 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म द फ्लैश में भूमिका निभाएंगी

Updated on: 17 Oct 2021, 05:45 PM

लॉस एंजेलिस:

टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपर-सक्सेस होने के बाद, बैटमैन और सुपरमैन के निर्माता डीसी कॉमिक्स के एक्सटेंडेड यूनिवर्स की द फ्लैश 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में वापसी करेगी।

डीसी फैनडोम वर्चुअल फैन इवेंट में शनिवार की रात, डीसी फिल्म्स ने फिल्म ट्रेलर का अनावरण किया, जिसमें एज्रा मिलर स्कार्लेट स्पीडस्टर की भूमिका निभा रहे थे। फ्लैश, सेंट्रल सिटी के एक पुलिस फोरेंसिक अन्वेषक और जस्टिस लीग के सदस्य बैरी एलन का सुपरहीरो व्यक्तित्व है, जो अलौकिक गति से आगे बढ़ सकता है।

वेराइटी डॉट कॉम के अनुसार, बैरी की टाइमलाइन-होपिंग क्षमताएं उन्हें अपने सिनेमाई जगत से स्थानांतरित करने की अनुमति देती हैं। इस फिल्म में बैटमैन की भूमिका बेन एफ्लेक निभाएंगे, जो पहली बार बैटमैन वी सुपरमैन : डॉन ऑफ जस्टिस (2016) में मिलर के साथ दिखाई दिए थे। इसमें एक वैकल्पिक ब्रह्मांड है, जहां माइकल कीटन बैटमैन की भूमिका निभाएंगे। वह 1989 के बैटमैन और 1992 के बैटमैन रिटर्न्‍स में रही अपनी भूमिका को दोहराएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.