logo-image

सावंत 2022 के चुनावों में 100 प्रतिशत होंगे बीजेपी के सीएम चेहर े: सीटी रवि

सावंत 2022 के चुनावों में 100 प्रतिशत होंगे बीजेपी के सीएम चेहर े: सीटी रवि

Updated on: 18 Aug 2021, 10:15 AM

पणजी:

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सीटी रवि ने कहा है कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत 2022 के गोवा विधानसभा चुनावों के लिए सत्तारूढ़ भाजपा के मुख्यमंत्री पद के लिए 100 प्रतिशत दावेदार होंगे।

चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर गोवा आए रवि ने संवाददाताओं से कहा कि पिछले कुछ सालों में पार्टी में शामिल होने वाले मजबूत नेताओं ने इसे जीतने की स्थिति में ला दिया है कि इस बार चुनाव होने पर और भी सीटें जीतने की उम्मीद है।

रवि ने मंगलवार देर रात यह पूछे जाने पर कि क्या मौजूदा मुख्यमंत्री विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का चेहरा होंगे जो 2022 की शुरूआत में आयोजित किए जाएंगे, रवि ने कहा, .. 100 प्रतिशत प्रमोद सावंत का चेहरा है। वह हमारे मुख्यमंत्री हैं। वह चुनाव का नेतृत्व करेंगे और जीतेंगे।

रवि ने कहा, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों के बीच सावंत की अच्छी छवि है।

भाजपा के गोवा डेस्क प्रभारी रवि ने यह भी कहा कि पिछले कुछ सालों में पार्टी में शामिल हुए शक्तिशाली नेताओं ने गोवा में पार्टी को मजबूत किया है और आगामी चुनावों में संगठन को बहुमत हासिल करने में मदद करेंगे।

रवि ने कहा, हमारा संगठन भी अच्छा है। स्वास्थ्य मंत्री और बाहर के अन्य शक्तिशाली नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा अधिक सीटें और बहुमत से जीतेगी।

2017 के चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर चुने जाने के बाद वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे सहित 13 कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। 40 सदस्यीय राज्य विधानसभा में वर्तमान में भाजपा के 28 विधायक हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.