logo-image

धोखेबाज में विवेक ओबेरॉय और त्रिधा चौधरी के साथ हुईं मेरी खास दोस्ती- सौरभ प्रजापति

धोखेबाज में विवेक ओबेरॉय और त्रिधा चौधरी के साथ हुईं मेरी खास दोस्ती- सौरभ प्रजापति

Updated on: 03 May 2022, 06:30 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और त्रिधा चौधरी का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो धोखेबाज हाल ही रिलीज हुआ। इस गाने को कोरियोग्राफ सौरभ प्रजापति ने किया।

गाने से जुड़े अपने अनुभव को साझा करते हुए सौरभ प्रजापति कहते है, धोखेबाज की खास बात यह है कि इस गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे है और कंपोज भी उन्होंने ही किया है। वह मेरे फेवरेट हैं और मैं अफसाना खान के बारे में क्या कहूं, उनकी आवाज अद्भुत है।

सौरभ कहते हैं, गाने को चेहरे के भावों और डांस की कलाओं से चित्रित किया जाना था। गाने में मैंने कथक, लावणी, मुजरा जैसे डांस स्टेप्स का इस्तेमाल किया है।

गाने के टाइटल को लेकर सौरभ ने कहा, धोखेबाज अपने आप में एक पावरफुल टाइटल। यही कारण है कि दर्शक इस गाने की ओर आर्कषित होंगे। गाने में विवेक ओबेरॉय और त्रिधा चौधरी दोनों ही शानदार कलाकार है और मिलनसार भी है। मेरी उनसे खास दोस्ती हो गई है। उन्होंने मेरी कोरियोग्राफी की सराहना भी की। मुझे उन दोनों के साथ काम करके अच्छा लगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.