logo-image

पंजाब चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन हो सकते हैं गिरफ्तार... केजरीवाल का बड़ा हमला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बड़ हमला बोला है. उनका कहना है कि चुनाव नजदीक आने के साथ ही केंद्रीय एजेंसियां सक्रिय हो रही हैं.

Updated on: 23 Jan 2022, 12:52 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बड़ हमला बोला है. उनका कहना है कि चुनाव नजदीक आने के साथ ही केंद्रीय एजेंसियां सक्रिय हो रही हैं. भाजपा सभी एजेंसियों को भेज सकती है. न केवल सत्येंद्र जैन, बल्कि वे मुझे मनीष सिसोदिया, भगवंत मान को भी फंसा सकती हैं. हम उनका मुस्कान के साथ स्वागत करेंगे.
हमारे सूत्रों ने हमें अवगत कराया है कि आने वाले दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करेगी. केंद्र की ओर से उसके खिलाफ दो बार छापेमारी की जा चुकी है लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इस बार भी उनका स्वागत है.

दिल्‍ली के सीएम और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को सनसनीखेज दावा किया है। एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय सत्‍येंद्र जैन को ​गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने कहा, 'चूंकि चुनाव है और जब-जब भाजपा कहीं चुनाव हार रही होती है तो वह सारी एजेंसियों को खुला छोड़ देती है। रेड पर हमें कोई डर नहीं क्योंकि जब आप सच्चाई के रास्ते पर चलते हो तो ये सारी बाधाएं आती है। केंद्र की भाजपा सरकार ED के साथ-साथ सीबीआई, दिल्ली पुलिस जैसी एजेंसी भेजना चाहे तो भेज सकती है।'