logo-image

सतपुड़ा भवन में आग लगी या लगाई गई, कमलनाथ ने उठाया सवाल

सतपुड़ा भवन में आग लगी या लगाई गई, कमलनाथ ने उठाया सवाल

Updated on: 13 Jun 2023, 12:45 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित राज्य की सबसे बड़ी सरकारी इमारतों में से एक सतपुड़ा भवन में लगी आग पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा सवाल उठाया है। उनका कहना है कि यह आग लगी है या लगाई गई है, यह बड़ा सवाल है।

कमलनाथ ने कहा है कि सतपुड़ा भवन में लगी आग भ्रष्टाचार का एक उदाहरण है। यह आग लगी या लगाई गई, यह एक प्रश्न है। अभी तक यह कहा गया है कि 12 हजार फाइलें जली हैं, पता नहीं कितने हजारों फाइलें जली हैं। उसका क्या लक्ष्य था? क्या उद्देश्य था? यह एक बहुत बड़ा भ्रष्टाचार का मामला है और इस पर स्वतंत्र जांच एजेंसी से पूरी जांच होनी चाहिए।

जब कमलनाथ से पूछा गया कि इससे पहले भी आग लग चुकी है और इसके लिए सरकार की ओर से क्या तैयारी होनी चाहिए तो उनका जवाब था कि इनकी तो किसी चीज की तैयारी नहीं है, केवल तैयारी पैसे बनाने की है।

ज्ञात हो कि सोमवार की दोपहर सतपुड़ा भवन की तीसरी मंजिल में आग लगी थी और वह बढ़ते बढ़ते छठी मंजिल तक पहुंच गई। आग पर हालांकि काबू पा लिया गया है, लेकिन कुछ हिस्सों में यह अभी भी सुलग रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.