logo-image

एक बार फिर चर्चा में हैं सतीश सनपाल, गोल्डन एक्सीलेंस अवार्ड से हुए सम्मानित

Golden Excellence Award : सतीश सनपाल एक बार फिर चर्चा में हैं. दुंबई में उन्हें गोल्डन एक्सीलेंड इन एंटरटेनमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

Updated on: 09 Feb 2023, 10:16 PM

नई दिल्ली:

Golden Excellence Award : सतीश सनपाल एक बार फिर चर्चा में हैं. दुंबई में उन्हें गोल्डन एक्सीलेंड इन एंटरटेनमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. दुबई के ग्रैंड हयात होटल में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में यूएई के कैबिनेट मंत्री एच ई शेख और एनएम अल नाहयान के संरक्षण में सतीश सनपाल को यह अवार्ड मिला है. उन्होंने अवार्ड मिलने के बाद कहा कि मैं यह अवार्ड पाकर बहुत ही खुश हूं. इस पुरुस्कार की मुझे कोई उम्मीद नहीं थी. अब मुझे जीवनभर ये सम्मान याद रहेगा. अगर आप कुछ चाहते हैं तो अपना लक्ष्य निर्धारित करते हुए आगे बढ़ें. आपको कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प, आत्मविश्वास और आपकी कोशिश का इनाम जरूर मिलेगा.

संयुक्त अरब अमीरात के प्रतिष्ठित उद्यमी सतीश सनपाल वीआईआई दुबई की स्थापना करके वहां हॉस्पिटेलिटी के क्षेत्र में अपने योगदान के लिए प्रसिद्ध हैं. उन्होंने युवाओं के लिए इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, डिजिटल मार्केटिंग और हॉस्पिटैलिटी जैसे कई क्षेत्रों में मौका का रास्ता बनाया है. उन्होंने अपनी सफलता को कहा कि मैंने कभी भी अपनी सफलता के बारे में ख्वाब नहीं देखा था, बल्कि इसके लिए मैंने सिर्फ काम किया. दृढ़ संकल्प के साथ अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ते रहें और इसे कड़ी मेहनत से ही हासिल करें. 

VII दुबई को लेकर सतीश सनपाल ने कहा कि गुणवत्ता, वेराइटी और परफॉर्मर के मामले में यह क्लब बहुत अच्छा है और हम सर्वश्रेष्ठ डीजे रखते हैं. साथ ही हमारे यहां खाने और पीने की खास व्यवस्था है. ये क्लब तीन भागों में विभाजित है- क्लब, लाउंज और छत.