logo-image

AIADMK की जनरल काउंसिल मीटिंग में पार्टी की जनरल सेक्रेटरी चुनी गईं शशिकला नटराजन, जयललिता की वफादार रही हैं शशिकला

शशिकला बुधवार को एआईएडीएमके की जनरल सेक्रटरी के लिए नामांकन दाखिल करने पार्टी मुख्यालय पहुंची थीं। वहां उनके पति की बुरी तरह पिटाई की गई।

Updated on: 29 Dec 2016, 04:13 PM

highlights

  • पन्नीरसेल्वम पहले ही कर चुके हैं शशिकला के नाम सिफारिश
  • 27 साल बाद एआईएडीएमको को मिला नया महासचिव

नई दिल्ली:

अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) की जनरल काउंसिल की मीटिंग में गुरुवार को वी शशिकला को पार्टी का नया जनरल सेक्रेटरी चुन लिया गया है। इससे पहले बैठक की शुरुआत में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को श्रद्धांजलि दी गई। मीटिंग में जयललिता की याद में एक खाली कुर्सी भी रखी गई। बता दें कि शशिकला का पार्टी का कमान मिलना तय था। उनके खिलाफ कोई और उम्मीदवार मैदान में नहीं था।

इससे पहले बुधवार को जयललिता के निधन के बाद बुधवार को राज्य सभा सांसद शशिकला पुष्पा भी एआईएडीएमके की जनरल सेक्रटरी के लिए नामांकन दाखिल करने पार्टी मुख्यालय पहुंची थीं। वहां उनके पति और समर्थकों की बुरी तरह पिटाई की गई थी।

इस बीच पार्टी के जिला सचिवों सहित तमाम नेताओं को बैठक के लिए गुरुवार को वनग्राम में जमा होने को कहा गया है। एआईएडीएमके ने आधिकारिक तौर पर साफ कर दिया है कि शशिकला लंबे समय से पार्टी की सदस्य रही हैं। माना जा रहा है कि शशिकला इस बैठक में मौजूद नहीं होंगी।

इस बैठक की अध्यक्षता एआईएडीएम के सीनियर नेता ई. मधुसूदनन करेंगे। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम, उनकी कैबिनेट के मंत्री, एम. थंबीदुरई और पार्टी एमएलए इस बैठक में मौजूद होंगे।

यह भी पढ़ें: अम्मा के रहते ही 'चिनम्मा' बन गई थीं शशिकला