logo-image

महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा टॉलीवुड में सबसे कम समय में 100 करोड़ के क्लब में शामिल

महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा टॉलीवुड में सबसे कम समय में 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Updated on: 18 May 2022, 07:50 PM

हैदराबाद:

सुपरस्टार महेश बाबू की कमर्शियल मनोरंजन फिल्म सरकारू वारी पाटा लगातार सिनेमाघरों में छाई हुई है।

अपनी रिलीज के बाद औसत दर्जे की बात के बावजूद, एसवीपी कलेक्शन के मामले में मजबूत हुई, जिससे यह क्षेत्रीय बॉक्स ऑफिस पर (दुनिया भर में) 100 करोड़ रुपये का सबसे तेज कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई।

सरकारू वारी पाटा ने केवल पांच दिनों में 100 करोड़ रुपये (100.44 करोड़) को पार कर लिया, जिससे यह सबसे तेज 100 करोड़ कमाने वाली तेलुगु फिल्म बन गई, जबकि महेश बाबू की लगातार चौथी 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

फिल्म ने दुनिया भर में पांच दिनों में 160.2 करोड़ रुपये की कमाई की है।

दूसरी ओर, अन्य बड़ी टिकट वाली टॉलीवुड फिल्में राधे श्याम और आचार्य अपनी नाटकीय रिलीज से पहले भारी प्रचार के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गईं।

29 अप्रैल को रिलीज हुई आचार्य की शुरूआत खराब रही, बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताह में यह विनाशकारी रहा।

आचार्य ने पहले वीकेंड पर 41 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण अभिनीत फिल्म के बावजूद फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 45.2 करोड़ रुपये है।

कोराटाला के निर्देशन में बनी फिल्म आचार्य के नाट्य अधिकारों का मूल्य 133 करोड़ रुपये है, जबकि प्रभास-स्टाररराधे श्याम इसी श्रेणी में आता है।

राधे श्याम के नाट्य प्रदर्शन को फीका कर दिया। खराब वर्ड ऑफ माउथ के कारण भारी बजट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण कमाई करने के लिए संघर्ष किया।

सभी भाषाओं में अपने नाट्य प्रदर्शन के अंत में, राधे श्याम ने कुल 83 करोड़ रुपये कमाए, जबकि नाटकीय अधिकार 200.5 करोड़ रुपये थे, जिसके कारण 117 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ।

परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित और महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत सरकारू वारी पाटा, आरआरआर और पुष्पा की ब्लॉकबस्टर अखिल भारतीय रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने वाली एकमात्र फिल्म है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.