logo-image

साबरी ब्रदर्स की अगली कव्वाली में नजर आएंगी सारा खान, मृणाल जैन

साबरी ब्रदर्स की अगली कव्वाली में नजर आएंगी सारा खान, मृणाल जैन

Updated on: 03 Sep 2021, 11:50 AM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेता सारा खान और मृणाल जैन कव्वाली जोड़ी द साबरी ब्रदर्स द्वारा गाए गए अजमेर की गली नामक एक संगीत वीडियो में नजर आने वाली है।

गीत रूपेश दुबे द्वारा लिखे गए हैं जिन्हें छना के नाम से भी जाना जाता है। यह राहत काजमी द्वारा निर्देशित है और इसे अजमेर के विभिन्न हिस्सों में शूट किया जाएगा, जिसमें बहुत ही प्रतिष्ठित अजमेर दरगाह भी शामिल है।

काजमी ने कहा कि अजमेर समृद्ध इतिहास और महान आध्यात्मिक महत्व वाला एक सुंदर शहर है लेकिन दुर्भाग्य से इसके बारे में बहुत कम बात की जाती है।

उन्होंने कहा कि अजमेर की गली गीत से हम दुनिया का ध्यान अजमेर की खूबसूरत सड़कों पर लाने और आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के बारे में अधिक बताने की कोशिश कर रहे हैं।

निमार्ता अजरा सैयद ने साझा किया कि सारा खान और मृणाल जैन एक नई जोड़ी हैं और पहली बार एक साथ नजर आएंगी। दोनों एक्टर इसे शूट करने के लिए बहुत उत्साहित है, खासकर अजमेर में।

साबरी ब्रदर्स ने इस गाने के लिए अपनी आवाज दी है, जो बॉलीवुड में शाहरुख खान-स्टारर मैं हूं ना के गाने तुमसे मिल के दिल का है जो हाल के लिए जाना जाते है।

अजमेर की गली ग्लिट्ज टेलीप्ले के बैनर तले अजरा सैयद, आशिक खान, सौरभ दुबे, करण राजोरा, बच्चन तोमर और हबीब शेख द्वारा निर्मित है।

गाना सितंबर में गाना रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.