News Nation Logo
Banner

सारा अली खान ने माना सुशांत के साथ बने थे निजी रिश्ते, ड्रग्स लेने की बात से किया इंकार: सूत्र

सारा अली खान (Sara Ali Khan) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आज यानी शनिवार को पूछताछ की. सूत्रों की मानें तो सारा अली खान ने ड्रग्स लेने के आरोपों से इंकार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Sep 2020, 04:51:09 PM
sara ali khan

सारा अली खान ने माना सुशांत के साथ बने थे निजी रिश्ते (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

सारा अली खान (Sara Ali Khan) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आज यानी शनिवार को पूछताछ की. सूत्रों की मानें तो सारा अली खान ने ड्रग्स लेने के आरोपों से इंकार किया है. इसके साथ ही उन्होंने किसी भी ड्रग पेडलर को पहचाने से भी इंकार किया है.

पूछताछ के दौरान सारा ने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि फरवरी 2018 में केदारनाथ फ़िल्म की शूटिंग के दौरान उनके और सुशांत के बीच में नजदीकी रिश्ते बने. फ़िल्म की शूटिंग के बाद वह सुशांत के 'केप्रि हाउस' वाले घर में वो उनसे कई बार मिलने भी जाया करती थी.

इसे पढ़ें:दीपिका पादुकोण करीब 5 घंटे के बाद NCB की ऑफिस से निकली

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो सुशांत के साथ थाईलैंड की ट्रिप भी गई थी. सारा ने अब तक ये भी बताया कि वो सुशांत के साथ कई बार लोनावला के फार्म हाउस पर भी गईं. उन्होंने कुछ समय सिगरेट ज़रूर स्मोक किया लेकिन ड्रग्स कभी नहीं ली. हालांकि सुशांत ने फार्म हाउस पर कुछ मौकों पर वीड जरूर स्मोक की.

और पढ़ें:एस पी बालासुब्रमण्यम को राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

इसके साथ ही पूछताछ के दौरान उन्होंने इस बात को भी खारिज किया कि करमजीत सिंह आनंद ने दो बार पार्सल के जरिए ड्रग्स भिजवाया. रिया चक्रवर्ती के साथ मिलकर ड्रग्स लेने की बात पर सारा ने अब तक कोई साफ जवाब नहीं दिया है.

First Published : 26 Sep 2020, 04:51:09 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो