logo-image

डांसर से नेता बनीं सपना चौधरी ने अवॉर्ड वापसी गैंग पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

हरियाणी डांसर सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होने के बाद नेता की भूमिका में पूरी तरह आ गई हैं. सोमवार को मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सपना चौधरी अवॉर्ड वापसी गैंग पर भड़क गईं.

Updated on: 08 Jul 2019, 08:37 PM

नई दिल्ली:

हरियाणी डांसर सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होने के बाद नेता की भूमिका में पूरी तरह आ गई हैं. सोमवार को मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सपना चौधरी अवॉर्ड वापसी गैंग पर भड़क गईं. मीडिया ने जब उनसे अवॉर्ड वापसी से जुड़े सवाल पूछें तो उन्होंने कहा, 'अवॉर्ड वापसी गैंग तो पूरे भारत को बदनाम करने पर तुली है. प्रधानमंत्री की नीतियों पर अंगुली उठाना मेरे ख्याल में बहुत गलत बात हैं.'

उन्होंने कहा कि अवॉर्ड वापसी गैंग पूरे भारत को खराब करना चाहती है. मैं तो अपने पूरे अवॉर्ड के साथ बीजेपी में आई हूं और मुझे किसी से डरने की जरूरत भी नहीं है.

सपना चौधरी अपने ठुमकों से करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों में फॉलोवर्स हैं.हालांकि बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके फैन्स ज्यादा डांस देखने को नहीं मिलेगा.

इसे भी पढ़ें:लाइफ स्टाइल: करियर की अंधी दौड़ से बढ़ रही शादियों की उम्र, लेट शादी के ये हैं नुकसान

बता दें कि रविवार को हरियाणा की डांसिंग हूर सपना चौधरी ने आखिरकार आधिकारिक तौर पर बीजेपी का दामन थाम लिया है. दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में सपना चौधरी ने बीजेपी सदस्यता ले ली. इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान, डॉ. हर्षवर्धन और मनोज तिवारी जैसे पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

और पढ़ें:लोकसभा में आधार संशोधन विधेयक बिल ध्वनिमत से पारित होने के बाद राज्यसभा में भी पास

सियासी पार्टियों में सपना चौधरी पर दावेदारी की वजह है सपना की जबर्दस्त लोकप्रियता. खासकर दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार में उनकी तूती बोलती है. अपनी लाजवाब डांसिंग और सिंगिंग से सपना चौधरी आज की तारीख में देश की सबसे मशहूर हस्ती बन चुकी हैं. सपना का सपना देखने वालों की तादाद करोड़ों में है. सोशल साइट्स और यू ट्यूब पर उनकी परफॉर्मेंस को करोड़ों हिट्स मिल चुके हैं. सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि पिछले साल वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटीज में तीसरे नंबर पर थीं. सलमान खान से भी ज्यादा.