logo-image

सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान के साथ शूटिंग के अनुभव शेयर किए

सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान के साथ शूटिंग के अनुभव शेयर किए

Updated on: 20 Aug 2021, 10:05 PM

मुंबई:

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा और वरुण शर्मा इस रविवार के एपिसोड के दौरान जी कॉमेडी शो में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। फराह खान इस शो को जज करती हैं। एक्ट्रेस चित्रशी रावत फिल्म दंगल का स्पूफ शो करने वाली है।

सान्या मल्होत्रा ने फिल्म दंगल और आमिर खान के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में कुछ किस्से साझा किए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे चित्रशी ने एक बार उनके साथ दंगल के लिए ऑडिशन दिया था। इस खुलासे से सभी चौंक जाते है। सान्या ने ऑडिशन के दौरान उन दोनों के बीच हुई घटनाओं का भी जिक्र भी किया।

जैसा कि सान्या मल्होत्रा ने खुलासा किया कि बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन चित्रशी और मैंने दंगल के लिए ऑडिशन दिया था। हमने साथ में वर्कशॉप भी किए थे। हम ऑडिशन के दौरान फिल्म में भी लड़े थे। ऑडिशन प्रक्रिया में लगभग दो महीने लगे, इस दौरान हमने एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया था।

आमिर खान के मिस्टर परफेक्शनिस्ट टैग के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि आमिर सर दंगल के सेट पर पूर्णता के लिए प्रयास करते हैं, हमारे निर्देशक नितेश तिवारी मिस्टर परफेक्शनिस्ट टैग के हकदार थे। वह हमारे लिए असली बापू थे, जो हमें कुश्ती के लिए सुबह 5 बजे जगाते थे। शूटिंग से पहले हमें 10 महीने की ट्रेनिंग दी गई थी।

फरहा खान का जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.