logo-image

दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना भाजपा के असली चेहरे को उजागर करती है : आप

दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना भाजपा के असली चेहरे को उजागर करती है : आप

Updated on: 23 Jun 2022, 01:05 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का कहना है कि भाजपा ने दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना बनाई है। भाजपा के लोग देशभर में धर्म के नाम पर ड्रामा करते हैं और दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की अनुमति के लिए केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को चिट्ठी भेजी है।

सिंह ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में कहा, दिल्ली में एक-दो नहीं, बल्कि 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना है। भाजपा की केंद्र सरकार दिल्ली में 53 मंदिर तोड़ने जा रही है। भाजपा को सामने आकर इसका जवाब देना पड़ेगा कि यही तुम्हारा असली चेहरा है? केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को पत्र लिखा है कि धार्मिक समिति से हमें अनुमति चाहिए।

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने एक कागज दिखाते हुए कहा कि यह कागज इस बात का सबूत है कि भाजपा के लोग हिंदू धर्म के कितने बड़े विरोधी हैं। इसके लिए दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता को सामने आकर दिल्ली की जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। आम आदमी पार्टी मांग करती है कि 53 मंदिरों को तोड़ने के मामले में भाजपा को सामने आकर दिल्ली की जनता को जवाब देना चाहिए।

संजय सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली में तोड़े जाने वाले मंदिरों की जानकारी देते हुए कहा कि त्यागराज नगर में काली मंदिर, हनुमान मंदिर, कृष्ण अध्यात्मिक कुटिर मंदिर, श्रीराम प्राचीन मंदिर, गुरगांव वाली माता मंदिर, कस्तूरबा नगर में हनुमान मंदिर और एक मजार को तोड़ने की योजना बनाई गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.