logo-image

कंगना से विवाद में संजय राउत ने किया जया का समर्थन, कहा- बच्चन परिवार को मिलेगा हमेशा प्यार

संजय राउत ने कहा कि कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री का बुरा हाल कर रहे हैं. यह न केवल उद्योग बल्कि हमारी संस्कृति-परंपरा भी बदनाम हो रही है. वे कहते हैं कि एक ड्रग्स रैकेट है.

Updated on: 15 Sep 2020, 06:14 PM

नई दिल्ली :

संसद में जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) और रवि किशन (Ravi Kishan) के बयानों से शुरू हुई जंग के बीच कंगना रनौत (Kangana ranaut) ने भी बयान दिया है. इस बयानबाजी में अब शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) भी कूद गए हैं. उन्होंने बच्चन परिवार को इस मसले पर बोलने का स्वागत किया. 

संजय राउत ने कहा, 'कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री का बुरा हाल कर रहे हैं. यह न केवल उद्योग बल्कि हमारी संस्कृति-परंपरा भी बदनाम हो रही है. वे कहते हैं कि एक ड्रग्स रैकेट है. क्या यह राजनीति या किसी अन्य क्षेत्र में नहीं है? इसे रोकना सरकार और लोगों की जिम्मेदारी है.'

संजय राउत ने आगे कहा, 'यह बात जया बच्चन ने कही है, कि केवल कुछ लोगों के कारण इस उद्योग को एक खराब प्रतिष्ठा मिल रही है. उद्योग 5 लाख लोगों को रोजगार प्रदान करता है, अगर कोई इसे खत्म करने की कोशिश कर रहा है, तो उन्हें रोक दिया जाना चाहिए.'

इसे भी पढ़ें:कंगना का करण जौहर पर फिर हमला, बोलीं- उनके पिता ने नहीं बनाई फिल्म इंडस्ट्री

संजय राउत ने कहा कि जया बच्चन ने क्या गलत कहा है. उन्होंने इस मामले में देश की भावनाओं को सदन में व्यक्त किया है. आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री चुप है. अब ऐसा माहौल सा बन गया है कि लोग बोलने से थोड़ा डरते हैं. इस प्रकार का माहौल इमरजेंसी के दौरान हुआ करता था. लेकिन इमरजेंसी के दौरान भी किशोर कुमार जैसे कई कलाकार सामने आए थे.' शिवसेना के प्रवक्‍ता ने कहा कि ड्रग्स की तस्करी रोकना केंद्र सरकार की भी जिम्मेदारी बनती है. हर बार सिर्फ महाराष्ट्र का नाम ही लिया जा रहा है.

और पढ़ें: लोकसभा में राजनाथ सिंह बोले- इस वजह से भारत-चीन के बीच face-off की स्थिति बनी

बता दें कि जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला सराहना का हकदार है. उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं.