logo-image

संजय राउत को नहीं मिली राहत, 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ी

पात्रा चॉल स्कैम मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को राहत नहीं मिली है. उनकी न्यायिक हिरासत में 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है. राउत की जमानत याचिका पर जमानत याचिका पर अब 21 सितंबर को सुनवाई होगी.

Updated on: 19 Sep 2022, 04:37 PM

नई दिल्ली:

पात्रा चॉल स्कैम मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को राहत नहीं मिली है. उनकी न्यायिक हिरासत में 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है. राउत की जमानत याचिका पर जमानत याचिका पर अब 21 सितंबर को सुनवाई होगी. मामले में अदालत के निर्देशों का पालन करते हुए ईडी अफसरों ने चार्जशीट संजय राउत को सुपुर्द कर दी गई है. इससे पहले पांच सितंबर को ईडी की स्पेशल कोर्ट ने संजय राउत की हिरासत को 19 सितंबर तक के बढ़ा दिया था. आपको को बता दें कि राउत एक माह से अधिक समय से न्यायिक हिरासत में हैं. इस समय राउत आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बंद हैं. उन्हें 31 जुलाई को ईडी ने गिरफ्तार किया था. 

जेल में रखने से कुछ नहीं होगाः राउत 

गौरतलब है कि इससे पहले संजय राउत ने विशेष अदालत में अपनी जमानत अर्जी दाखिल की थी.  इसमें उन्होंने  तुरंत सुनवाई की मांग की थी.  हालांकि उस समय अदालत के व्यस्त होने के कारण यह सुनवाई नहीं हो सकी थी. तब संजय राउत ने कहा था कि ईडी जांच जारी रख सकती है, लेकिन उन्हें जेल में रखने से कुछ नहीं होगा.