logo-image

गोवा में बंगाल की टीएमसी लड़ सकती है तो महाराष्ट्र की शिवसेना क्यों नहीं लड़ सकती : राउत

गोवा में बंगाल की टीएमसी लड़ सकती है तो महाराष्ट्र की शिवसेना क्यों नहीं लड़ सकती : राउत

Updated on: 29 Sep 2021, 11:55 PM

पणजी:

अगर गोवा में कोलकाता की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) चुनाव लड़ सकती है, तो फिर पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में स्थित शिवसेना क्यों नहीं लड़ सकती। यह बात बुधवार को यहां शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कही।

राउत ने यह भी कहा कि शिवसेना राज्य विधानसभा की 40 में से 22 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

राउत ने गोवा के डाबोलिम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, शिवसेना 22 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हम गठबंधन नहीं चाहते हैं। हमारा संगठन काफी मजबूत है। अगर कोलकाता से तृणमूल कांग्रेस गोवा में चुनाव लड़ सकती है, तो महाराष्ट्र तो साथ में ही है। आपने देखा है कि हमने महाराष्ट्र में कितना अच्छा प्रदर्शन किया है।

राउत ने यह भी कहा कि अगर शिवसेना सत्ता में आती है तो गोवा में भी वह महाराष्ट्र शासन के मॉडल को दोहराएगी।

राउत ने कहा, महाराष्ट्र में शिवसेना ने जिस तरह का काम किया है, हम उसी तरह गोवा में भी काम करेंगे। शिवसेना और गोवा एक भावनात्मक बंधन साझा करते हैं।

शिवसेना नेता ने यह भी कहा कि पार्टी को राज्य में किसी भी राजनीतिक संगठन से गठबंधन का कोई प्रस्ताव नहीं मिला है, लेकिन उन्होंने कहा कि गोवा की अपनी यात्रा के दौरान उनका गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व राज्य प्रमुख सुभाष वेलिंगकर से मिलने का कार्यक्रम है।

राउत ने कहा, विजय सरदेसाई, वेलिंगकर अब मुझसे मिल रहे हैं। पुराने और नए कार्यकर्ता और नेता मुझसे मिल रहे हैं।

राज्य में कई विधानसभा चुनाव लड़ने के बावजूद, शिवसेना को गोवा में हुए किसी भी राज्य विधानसभा चुनाव में अभी तक एक भी सीट नहीं मिल सकी है। गोवा में 2022 की शुरुआत में चुनाव होने हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.