News Nation Logo

संयुक्त किसान मोर्चा ने दशहरे पर मोदी, अजय मिश्रा का पुतला जलाने की चेतावनी दी

संयुक्त किसान मोर्चा ने दशहरे पर मोदी, अजय मिश्रा का पुतला जलाने की चेतावनी दी

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 14 Oct 2021, 01:35:01 AM
Samyukt kian

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी में तीन अक्टूबर को काफिले की गाड़ी से कुचले गए किसानों की आत्मा की शांति के लिए अंतिम अरदास के एक दिन बाद, बुधवार को संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र का पुतला जलाने की चेतावनी दी।

एसकेएम ने कहा कि मोदी और कई अन्य भाजपा नेता, जिनमें गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा शामिल हैं, जिनके बेटे आशीष मिश्रा इस मामले में मुख्य आरोपी हैं, के पुतले 15 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर फूंके जाएंगे।

अजय मिश्रा टेनी को तुरंत बर्खास्त और गिरफ्तार करने की अपनी मांग दोहराते हुए, एसकेएम ने एक बयान में कहा, काले झंडों के साथ विरोध कर रहे किसानों को अजय मिश्रा की धमकी के कई वीडियो मौजूद हैं, यह स्पष्ट है कि वह दुश्मनी, घृणा और वैमनस्य को बढ़ावा दे रहे थे। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के रूप में उनकी निरंतरता न्याय से समझौता करती है, और यह अकल्पनीय है कि नरेंद्र मोदी सरकार उनका बचाव करना जारी रखे हुए है।

3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा में किसानों और एक पत्रकार समेत नौ लोगों की मौत हो गई थी।

एसकेएम ने मंगलवार को शहीद किसान दिवस करार देते हुए मारे गए किसानों की आत्मा की शांति के लिए अंतिम अरदास की थी। बयान में कहा गया है कि पूरे भारत में हजारों किसानों ने मोमबत्ती की रोशनी में श्रद्धांजलि सभा की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 14 Oct 2021, 01:35:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.