logo-image

संबित पात्रा ने Video शेयर कर कहा- इनको चाहिए 'जिन्ना वाली आजादी', देखें वीडियो

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इनको 'जिन्ना वाली आजादी' चाहिए.

Updated on: 10 Jan 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इनको 'जिन्ना वाली आजादी' चाहिए. दरअसल, संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग आजादी के नारे लगा रहे हैं. हालांकि उनका पूरा नारा सुनाई नहीं दे रहा है, लेकिन वो आजादी, आजादी के नारे जरूर लगा रहे हैं. 

संबित पात्रा ने इस वीडियो इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ' इनको चाहिए “जिन्ना वाली आज़ादी”मित्रों,अब कुछ कहना शेष रह गया है क्या? ये हिंदुस्तान के साथ है या हिंदुस्तान के विरुद्ध ..इस पर अब कोई बहस की आवश्यकता है क्या? दुख इस बात पे लगता है की किस से लड़े? ..बाहरवालो से या अपनो से ..जब घर में ही भेदी बैठा है ..तो आप क्या करेंगे?'

संबित पात्रा के शेयर वीडियो को खूब रिट्वीट किया जा रहा है.अब तक इसे चार हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं ये वीडियो कब की है और कहां कि है ये पता नहीं चल पाया है. 

इसे भी पढ़ें:Jammu-Kashmir: पाकिस्तान ने पुंछ जिले में दागे मोर्टार, भारतीय सेना के दो जवान शहीद

वहीं, सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर संबित पात्रा ने कहा, 'पूरे देश में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हिंसा का माहौल बनाया जा रहा है और यह तुष्टिकरण का 20-20 मैच चल रहा है.’

और पढ़ें:साइरस मिस्त्री को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने NCLT के आदेश पर लगाई रोक

उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, टीएमसी और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी, ये सब मिलकर मुसलमानों को भड़का रहे हैं. संबित पात्रा का यह भी कहना था कि ये सभी दल देश में हिंसा और आगजनी का माहौल बनाना चाहते हैं.