logo-image

बीजेपी ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- रैली के अगले दिन ही क्यों हुई हिंसा

डॉक्टर संबित पात्रा ने कहा कि छात्रों के कंधे पर बन्दूक रखकर जिस प्रकार से उन्हें मोहरा बनाया जा रहा है.

Updated on: 17 Dec 2019, 12:09 AM

highlights

  • संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर किया जमकर हमला
  • संबित पात्रा ने कहा कि ओवैसी और अमानतुल्ला देश को बांटने का कर रहे हैं काम
  • संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कल लॉन्च होने की बात कही और आज आगजनी हो गई

नई दिल्ली:

जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय (Jamia Millia Islamia University) में हिंसक विरोध प्रदर्शन होने के बाद से सियासत गरम है. बीजेपी विपक्षी दलों पर जमकर वार कर रही है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (sambit patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस समेत तमाम विरोधी दलों पर हमला किया.

डॉक्टर संबित पात्रा (sambit patra) ने कहा, 'छात्रों के कंधे पर बन्दूक रखकर जिस प्रकार से उन्हें मोहरा बनाया जा रहा है और अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को पूरा करने का प्रयास कुछ पॉलिटिकल पार्टियां कर रही हैं, वो कल से हम दिल्ली में देख रहे हैं और आज लखनऊ में भी हमने देखा.'

बीजेपी प्रवक्ता ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कहा कि CAA में किसी भी हिंदुस्तानी नागरिक का चाहे वो हिंदू हो, मुसलमान हो या अन्य किसी भी जाति या धर्म का हो उसके किसी भी अधिकार का हनन नहीं हो रहा.ये छात्र पढ़े लिखे हैं, लेकिन कुछ लोग अपने स्वार्थपूर्ण राजनीतिक हितों को साधने के लिए इन्हें गलत रास्ता दिखा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:जामिया हिंसा पर दिल्ली पुलिस बोली- अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ लिया जाएगा एक्शन, दंगाइयों ने फेंके पेट्रोल बम

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये सच्चाई है कि आज सारी राजनीतिक पार्टियां जो विपक्ष में हैं, उन्होंने सीएए के खिलाफ बिना किसी तथ्य के एक मोर्चा खोला है.

इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, 'शनिवार को राहुल गांधी जी ने एक रैली की थी, लोग कह रहे हैं कि राहुल गांधी खुद को रिलॉन्च करना चाहते हैं. ऐसा क्यों है कि शनिवार को ही राहुल गांधी खुद को पुनः लॉन्च करने की कोशिश करते हैं और रविवार से ही देश में आगजनी लॉन्च हो जाती है.'

और पढ़ें:CAA पर हिंसा को लेकर बोले PM मोदी- यह दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है, इसके लिए...

ओवैसी, अमानतुल्ला और ममता बनर्जी पर हमला करते हुए संबित पात्रा ने कहा, 'ओवैसी जी आजकल हर विषय पर हिंदू, मुसलमान करके देश को बांटने की कोशिश हो रही है. उसी प्रकार आम आदमी के अमानतुल्ला काम कर रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने तो कहा है कि मुझे किसी को रखने की जरुरत नहीं है, मैं स्वयं ही सभी जाति-धर्म के नाम पर बंगाल को बांट दूंगी.