logo-image

देश में भ्रम और झूठ की राजनीति करने में राहुल गांधी का होता है हाथ, बोले संबित पात्रा

राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि विश्व का सबसे तेज और सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चल रहा है, पूरा विश्व इसकी सराहना कर रहा है. लेकिन राहुल गांधी एक भी ट्वीट टीकाकरण के संदर्भ में नहीं करते हैं.

Updated on: 06 Sep 2021, 01:57 PM

highlights

  • संबित पात्रा ने राहुल गांधी को लिया निशाने पर
  • राहुल गांधी झूठ और भ्रम की राजनीति करते हैं
  • वैक्सीनेशन में भारत अव्वल है लेकिन राहुल गांधी ने एक ट्ववीट भी नहीं किया

नई दिल्ली :

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भली-भांती जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्षविहीन है, इसलिए कांग्रेस जमीन पर किसी भी विषय को उठाने के लिए असमर्थ है. इसलिए ये झूठे फोटो के माध्यम से राजनीति करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है. आज राहुल गांधी जी ने किसान आंदोलन की पुरानी तस्वीर को ट्वीट कर उसे वर्तमान का फोटो बताया है.

संबित पात्रा ने आगे राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि विश्व का सबसे तेज और सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चल रहा है, पूरा विश्व इसकी सराहना कर रहा है. लेकिन राहुल गांधी एक भी ट्वीट टीकाकरण के संदर्भ में नहीं करते हैं.

वैक्सीनेशन की दिशा में भारत अव्वल है, लेकिन राहुल गांधी नदारद हैं

उन्होंने आगे कहा कि आज आपने प्रधानमंत्री जी का वैक्सीन संवाद भी सुना होगा, किस प्रकार विश्व का सबसे तेज और सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चल रहा है, उसका लोहा पूरा देश मान रहा है और  पूरा विश्व इसे सलाम कर रहा है. लेकिन राहुल गांधी आज नदारद हैं, वैक्सीनेशन को लेकर अब वो एक भी ट्वीट नहीं कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: हिमाचल में 100% लोगों को लगी वैक्सीन की पहली डोज, पीएम मोदी ने कहा-राज्य चैंपियन बना

पात्रा ने आगे कहा कि यही वो राहुल गांधी हैं, जिन्होंने भारत की वैक्सीन नीति और कोरोना के समय मोदी जी के अथक परिश्रम के ऊपर बहुत हमला किया था.

राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ में हो रहे काम नजर नहीं आ रहे हैं

छत्तीसगढ़ में वर्तमान मुख्यमंत्री बघेल जी के पिता और और परिवारजन स्वयं ही जातिवाद और विद्वेष फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. उनके खिलाफ अब FIR तक की नौबत आ गई है. राहुल गांधी को ये सब नहीं दिखता, इन सबसे वो अनभिज्ञ हैं.

माननीय प्रधानसेवक मोदी जी ने भारत का स्थान पूरे विश्व में बनाया है

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि एक ओर राहुल गांधी हैं तो दूसरी ओर हमारे माननीय प्रधानसेवक नरेन्द्र मोदी जी हैं. अथक परिश्रम करके नरेन्द्र मोदी जी ने जिस प्रकार का स्थान भारत की जनता और विश्व में बनाया है, यह अपने आप में अद्वितीय है.