logo-image

अभी भी खत्म नहीं हुआ सामंथा का गुस्सा

अभी भी खत्म नहीं हुआ सामंथा का गुस्सा

Updated on: 26 Oct 2021, 06:55 PM

हैदराबाद:

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल में ही कुछ यूट्यूब चैनलों और एक व्यक्ति के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, लेकिन अभी भी अभिनेत्री का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। वह तब तक आराम करने के मूड में नहीं हैं, जब तक चीजें दुरूस्त नहीं हो जातीं।

जानकारी के अनुसार कुकटपल्ली अदालत ने सामंथा की उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की अपील को खारिज कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि इन लोगों और चैनलों ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की।

अभिनेत्री चाहती थी कि उन्हें बदनाम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, लेकिन इसके उलट अभिनेत्री को ही उन लोगों से माफी मांगने को कहा गया है। अदालत ने हवाला दिया था कि मशहूर हस्तियां व्यक्तिगत विवरण साझा करती हैं और फिर मानहानि के मामले दर्ज करती हैं, जो सही बात नहीं है।

अदालत के फैसले के खिलाफ सामंथा को अपने बचाव में अपने वकील को खड़ा करना पड़ा। बताया गया है कि सामंथा के वकील ने शिल्पा शेट्टी द्वारा दायर हालिया स्थायी निषेधाज्ञा मामले को अब समांथा के मामले के संदर्भ बिंदु के रूप में पेश किया है।

अपने पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले में अदालत ने स्थायी निषेधाज्ञा आदेश पारित किया था। जिसमें मीडिया आउटलेट्स को उनके बारे में अपमानजनक रिपोर्ट करने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था।

सामंथा की कानूनी टीम ने संकेत दिया कि वह अपने मानहानि मामले में भी इसी तरह के फैसले के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा सकती है। अदालत ने अब सामंथा के मानहानि मामले पर फैसला सुरक्षित रख लिया है और जल्द ही इस पर सुनवाई होगी।

सामंथा के तलाक की घोषणा से सभी को एक झटका लगा था, जिसके बाद कई वेबसाइटों और यूट्यूब चैनलों ने उनके निजी जीवन के बारे में अटकलें लगानी शुरु कर दीं थी और अभिनेत्री के अपने सहयोगियों के साथ संबंध होने की अफवाहें फैलाईं गई थीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.