logo-image

शादी के कार्ड पर चढ़ा चुनावी रंग

शादी के कार्ड पर चढ़ा चुनावी रंग

Updated on: 15 Nov 2021, 04:25 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की जनता चुनावी बुखार की चपेट में आती हुई दिख रही है।

प्रतापगढ़ जिले के पट्टी में एक युवक की शादी का कार्ड इस बात का गवाह है कि कैसे राजनीति सामाजिक और पारिवारिक कार्यों तक फैल गई है।

अभिषेक सरोज की शादी का निमंत्रण पत्र हरे और लाल रंग में छपा है। यह रंग समाजवादी पार्टी है, और इसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तस्वीरें भी छपी हैं।

अंदर की तरफ सपा के स्थानीय नेताओं की तस्वीरें छपी हैं।

निमंत्रण पत्र के अंतिम पन्ने पर अखिलेश सरकार की उपलब्धियों के साथ कैप्शन लिखा है काम बोलता है।

साथ ही जनेश्वर मिश्र पार्क, मेदांता अस्पताल, लखनऊ मेट्रो, नया उच्च न्यायालय भवन, इकाना स्टेडियम, गोमती रिवरफ्रंट, लायन सफारी, आगरा एक्सप्रेसवे और अखिलेश शासन में पूरी हुई अन्य परियोजनाओं की भी तस्वीरें हैं।

अभिषेक सरोज, जिनकी शादी 20 नवंबर को होनी है, उन्होंने 400 से अधिक ऐसे आमंत्रण लोगों को भेजे हैं।

होने वाले दूल्हे ने कहा कि मेरा छोटा भाई, आदित्य सरोज, एक बीडीसी सदस्य है और वह अखिलेश यादव का प्रशंसक है। जब उसने यह विचार सुझाया, तो वह बहुत उत्साहित था और मैं उसे मना नहीं कर सका।

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि लगभग हर आमंत्रित व्यक्ति ने इनोवेटिव कार्ड पर आश्चर्य व्यक्त किया, लेकिन किसी ने आपत्ति नहीं की।

उन्होंने कहा कि हमने कुछ स्थानीय भाजपा समर्थकों को भी आमंत्रित किया है और उन्होंने मुस्कुराते हुए कार्ड स्वीकार कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.