logo-image

समाजवादी पार्टी नेता राम गोपाल यादव ने GDP को लेकर सरकार पर कसा तंज

समाजवादी पार्टी (SP) के नेता राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) का इस्तेमाल जल्दबाजी में नहीं करने का भी सुझाव दिया है.

Updated on: 04 Dec 2020, 04:26 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (SP) के नेता राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने GDP को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सरकार ने साल 2025 तक जीडीपी में 2.5 फीसदी बढ़ाने की बात कही थी, लेकिन अभी यह 1.5 फीसदी है. उन्होंने मोदी सरकार को 2025 के बजाय 2022 में इसे 2.5 फीसदी करने का सुझाव दिया है. इसके अलावा यादव ने कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) का इस्तेमाल जल्दबाजी में नहीं करने का भी सुझाव दिया है. 

यह भी पढ़ें: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 120 दिनों की भारत यात्रा हरिद्वार से शुरू

उन्होंने कहा कि सुरक्षा का आश्वासन देने के बाद ही इसका उपयोग किया जाना चाहिए. हमें तब तक मास्क और सैनिटाइजर पर निर्भर रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें: BJP को महाराष्ट्र में बड़ा झटका, छह में से एक विधान परिषद सीट जीती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड को लेकर सभी राजनीतिक दलों के साथ की चर्चा 
शुक्रवार को यानी आज कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राजनीतिक दलों के साथ चर्चा की है. सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय वैज्ञानिकों को कोविड-19 का टीका विकसित करने में सफलता का पूरा भरोसा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि माना जा रहा है कि अगले कुछ हफ़्तों में कोरोना की वैक्सीन तैयार हो जाएगी. जैसे ही वैज्ञानिकों की हरी झंडी मिलेगी भारत में टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया जाएगा.