News Nation Logo
Breaking
Banner

सपा में घमासान के बीच मुलायम सिंह यादव दिल्ली पहुंचे, लखनऊ के पार्टी मुख्यालय में लगाया ताला

मुलायम और अमर सिंह सोमवार को दोपहर 12.45 में चुनाव आयोग के दफ्तर जाएंगे। यूपी चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी में घमासान थमने का नाम नहीं ले रही।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 08 Jan 2017, 05:19:36 PM
Photo- ANI

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में सियासी घमासान के बीच रविवार को मुलायम सिंह यादव दिल्ली आ गए। मुलायम और अमर सिंह सोमवार को दोपहर 12.45 में चुनाव आयोग के दफ्तर जाएंगे।

बताया जा रहा है कि मुलायम चुनाव आयोग पहुंच कर अखिलेश खेमे के उन हलफनामों का जवाब दे सकते हैं, जिसमें पार्टी के 90 फीसद विधायकों, सांसदों और एमएलसी के साथ होने का दावा किया गया है।

इस बीच पत्रकारों ने जब मुलायम सिंह से पार्टी में विवाद पर सवाल पूछे तो उन्होंने कहा कि अब कोई विवाद नहीं है। मुलायम ने कहा, 'हमारी पार्टी में कोई विवाद नहीं है।' 

बहरहाल, दिल्ली पहुंचने से पहले मुलायम लखनऊ में सपा कार्यालय पहुंचे और वहां के कमरों की चाबी ले ली। अखिलेश यादव को पार्ट का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किए जाने के बाद अखिलेश समर्थकों ने इस पर कब्जा जमा लिया था।

साथ ही अखिलेश समर्थकों ने पुराने नेमप्लेट और बैनरों को हटा दिया था। हालांकि, जब मुलायम रविवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे तो अखिलेश समर्थक दूर ही खड़े रहे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुलायम ने पार्टी ऑफिस में ताला लगा दिया। साथ ही मुलायम और शिवपाल यादव के नेमप्लेट भी वापस लगा दिए गए हैं।

First Published : 08 Jan 2017, 01:37:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.