logo-image

लालू के साथ आए अखिलेश यादव, पटना की रैली में होंगे शामिल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पटना में आरजेडी की रैली में शामिल होंगे। न्यूज एजेंसी एनआई के ने इस बात की जानकारी दी।

Updated on: 10 Aug 2017, 03:18 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पटना में आरजेडी की रैली में शामिल होंगे। न्यूज एजेंसी एनआई के ने इस बात की जानकारी दी। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, 'मैं 27 अगस्त को पटना में होने वाली रैली में भाग लूंगा।'

बता दें कि केंद्र में मोदी बीजेपी की सरकार के खिलाफ हमला बोला था और रैली का ऐलान किया था। लालू ने केंद्र सरकार के खिलाफ 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' रैली का आयोजन किया है। 27 अगस्त को आरजेडी द्वारा आयोजित इस रैली का लक्ष्य 2019 में बीजपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने का है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला और ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक रैली में शामिल हो सकते हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस रैली में जेडीयू से नाराज शरद यादव भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि जेडीयू नेताओं का कहना है कि अगर शरद यादव कुछ भी ऐसा करते हैं तो पार्टी उनपर कार्रवाई कर सकती है।

इसे भी पढ़ेंः जेडीयू के खिलाफ गए शरद यादव तो छोड़नी पड़ सकती है राज्यसभा की कुर्सी

इससे पहले अखिलेश यादव ने इस बात को लेकर कुछ दिन पहले संकेत भी दिए थे। उन्होंने कहा था, 'मैं 27 अगस्त को लालू यादव की बिहार रैली में शामिल रहूंगा इस रैली में मायावती भी रहेंगी, अगर वहां पर केन्द्र सरकार के खिलाफ कोई गठबंधन होता है तो इसका वहीं पर ही ऐलान किया जाएगा।'

कांग्रेस से गठबंधन पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने यह भी कहा था, 'मेरी और राहुल गांधी की दोस्ती हमेशा रहेगी।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें