logo-image

पीएम मोदी पर सलमान खुर्शीद ने किया हमला, कहा-उनके अच्छे काम भूसे में सुई ढूंढने जैसा

सलमान खुर्शीद का यह बयान कांग्रेस नेता जयराम रमेश की उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी का गवर्नेंस मॉडल पूरी तरह से नेगेटिव स्टोरी नहीं है.

Updated on: 02 Sep 2019, 06:05 AM

नई दिल्ली:

मोदी सरकार को लेकर कांग्रेस दो फाड़ में हो गई है. एक तरफ कांग्रेस के कुछ नेता पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ कांग्रेसी का कहना है कि पीएम मोदी के अच्छे काम को खोजना 'भूसे के ढेर में सुई खोजने' जैसा है. पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह से देश को चलाया जा रहा है, उससे कांग्रेस खासी चिंतित है. उन्होंने कहा, 'मेरे दृष्टिकोण से पीएम मोदी ने क्या अच्छा किया, यह तलाशना ऐसे ही है, जैसे भूसे में सुई की खोज की जाए.'

सलमान खुर्शीद का यह बयान कांग्रेस नेता जयराम रमेश की उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी का गवर्नेंस मॉडल पूरी तरह से नेगेटिव स्टोरी नहीं है. यदि हम उनके अच्छे कामों को नकारते हुए हमेशा निंदा ही करें तो इससे कोई लाभ नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें:PM मोदी के ध्‍यान लगाने के बाद गुलजार केदारनाथ धाम की रुद्र गुफा, हो रही है प्री बुकिंग

बता दें कि इससे पहले शशि थरूर, अभिषेक मनु सिंघवी ने भी पीएम मोदी की तारीफ की थी.

कांग्रेस नेताओं द्वारा मोदी सरकार की तारीफ सलमान खुर्शीद ने कहा कि उन्होंने वह कहा जो उन्हें कहना था. हर कोई अपनी तरह से चीजों को समझता है और उसका विश्लेषण करता है.