logo-image

सलमान खान ने बिग बॉस 15 में प्रतियोगियों के लिए नए चैलेंजों का किया खुलासा

सलमान खान ने बिग बॉस 15 में प्रतियोगियों के लिए नए चैलेंजों का किया खुलासा

Updated on: 25 Sep 2021, 12:35 AM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि उनका बिग बॉस के साथ सबसे लंबा जुड़ाव रहा है और वह बिग बॉस 15 के मेजबान के रूप में वापसी करके खुश हैं। वह हाल ही में नागपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, बिग बॉस की मेजबानी में वापस आना हमेशा एक बहुत खुशी की बात है, एक ऐसा शो जिसके साथ मैं इतने लंबे समय से जुड़ा हुआ हूं। पिछले सफल सीजन की तरह, शो का नया सीजन यह और भी रोमांचक होगा, क्योंकि प्रतियोगी जंगल में एक जंगली सवारी के लिए तैयार हो जाते हैं, जिसमें विश्वसुनट्री उनकी यात्रा में उनके साथ होती है।

उन्होंने शो के बारे में आगे कहा, प्रत्येक आंदोलन की तलाश में 250 कैमरे होंगे और प्रतियोगियों को जंगल में एक छोटी सी सर्वाइवल किट दी जाएगी।

सलमान खान ने कहा कि प्रतियोगियों के लिए सभी चुनौतियों का सामना करना आसान नहीं होगा, क्योंकि उन्हें अपने परिवार और घर से पांच महीने दूर रहना होगा। लेकिन उन्हें मजबूत होने की जरूरत है, क्योंकि यह सब इस खेल के बारे में है। प्रतियोगियों को अपना असली रूप दिखाना होता है और जो लोग शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत होकर चुनौतियों का सामना करते हैं, वे वास्तव में उनसे नफरत करते हैं।

बिग बॉस के नए सीजन में प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि प्रतियोगियों को जंगल में अपने अस्तित्व के लिए कड़ा मुकाबला करना होगा। शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट बिग बॉस 15 में अपनी जगह बनाएंगे और घर के अंदर उमर रियाज और डोनल बिष्ट सहित अन्य प्रतियोगियों के साथ नजर आएंगे।

वायकॉम 18 के हिंदी मास एंटरटेनमेंट की मुख्य सामग्री अधिकारी मनीषा शर्मा ने कहा, इस सीजन में, हमने प्रतियोगियों को एक जंगल में डालकर शो की थीम को एक नया टर्न दिया है, जहां उन्हें शुरूआत से ही नई चुनौतियों और गहन क्षणों से जूझना होगा। हमने विश्वसुनट्री नाम का एक स्पीकिंग ट्री भी पेश किया है जो शो के लिए उम्मीदवारों की बाधाओं और बहुत अधिक उत्साह को बढ़ाएगा।

नए सीजन का प्रीमियर 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे होगा और उसके बाद हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.