News Nation Logo
Banner

ओह ओह जाने जाना गाने को 6 साल के लिए किया गया था रिजेक्ट : सलमान खान

ओह ओह जाने जाना गाने को 6 साल के लिए किया गया था रिजेक्ट : सलमान खान

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Nov 2021, 04:10:01 PM
Salman Khan

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा में बताया कि उनकी अपनी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में ओह ओह जाने जाना गाने को इस्तेमाल करने से पहले कई बार रिजेक्ट किया गया था।
सलमान ने आगे कहा कि मेरे पास यह गाना लगभग 6 सालों तक सीडी पर रिकार्ड था और उस समय कई बड़ी संगीत कंपनियों ने इसे अस्वीकार कर दिया था। मुझे यह गाना इतना पसंद आया कि मैंने इसे उस समय की अपनी आने वाली फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के लिए इस्तेमाल करने का फैसला किया और सोहेल से कहा कि हमें इस गाने का इस्तेमाल अपनी फिल्म के लिए करना चाहिए।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ अभिनेता सलमान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना के साथ विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए। एपिसोड के दौरान उन्होंने प्रतियोगी स्निघदाजीत भौमिक और अरविंद नायर को लोकप्रिय ट्रैक पहला पहला प्यार है और ओह ओह जाने जाना पर प्रदर्शन करते देखा। उनके प्रदर्शन को देखने के बाद, वह उदासीन हो गए और उन्होंने अपने गीत ओह ओह जाने जाना के बारे में एक किस्सा साझा किया।

उन्होंने गाने को शर्टलेस शूट करने पर बताया कि हम उस समय इस गाने के लिए मड आइलैंड में शूटिंग कर रहे थे, और हमारे ड्रेस डिजाइनर विक्रम फडनीस थे। उस समय मेरी मांसपेशियां मजबूत हो गई थीं और उन्होंने मेरे लिए जो शर्ट डिजाइन की थी, वह मुझ पर ब्लाउज की तरह फिट आई। हमें उसे ठीक करने के लिए वापस भेजना था लेकिन इसमें बहुत समय लग रहा था, तभी मैंने सोहेल से पूछा कि क्या हमें इस गाने को बिना शर्ट के शूट करना चाहिए। सोहेल को यकीन नहीं था लेकिन फिर जब हमने इसे मॉनिटर पर देखा, तो उन्होंने कहा लेट्स डू इट और इसी तरह मैंने शर्टलेस इस गाने के लिए शूटिंग की।

सा रे गा मा पा जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 27 Nov 2021, 04:10:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.