logo-image

लोगों के अनुकूल सरकार का एलुरु कॉर्प विजय परिणाम : वाईएसआरसीपी

लोगों के अनुकूल सरकार का एलुरु कॉर्प विजय परिणाम : वाईएसआरसीपी

Updated on: 26 Jul 2021, 06:15 PM

अमरावती:

आंध्र प्रदेश सरकार के सलाहकार सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने सोमवार को कहा कि युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की एलुरु शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में शानदार जीत लोगों के अनुकूल सरकार का परिणाम है।

उन्होंने कहा कि यह जीत धर्म, जाति और राजनीतिक संबद्धता के बावजूद सुशासन का परिणाम है।

रेड्डी ने उन परिणामों का जायजा लेते हुए कहा,कि एलुरु चुनाव परिणाम ने इस तथ्य को साबित कर दिया है, जिसमें सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी ने 47 डिवीजनों में जीत हासिल की।

उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम साबित करते हैं कि लोग अपने शासकों को याद रखेंगे यदि उनकी अच्छी सेवा की जाए।

हालांकि एलुरु नगर निकाय के लिए मतदान पांच महीने पहले अन्य स्थानीय निकाय चुनावों के साथ हुआ था, लेकिन वोटों की गिनती रविवार को हुई।

रेड्डी ने कहा कि लोगों ने सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी को 2019 के राज्य विधानसभा चुनावों की तुलना में अधिक वोट शेयर के साथ आशीर्वाद दिया।

उन्होंने कहा कि एलुरु वोटिंग ने साबित कर दिया कि लोग चाहते हैं मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी उनके नेता हैं।

वाईएसआरसीपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद वी. विजयसाई रेड्डी ने कहा कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी ने राज्य में सभी नगर निगमों को जीतकर एक रिकॉर्ड बनाया है।

विजयसाई रेड्डी ने केवल तीन डिवीजनों में टीडीपी की जीत के बारे में कहा, येलो मीडिया में सत्ता विरोधी लहर है, लेकिन लोगों के बीच नहीं है। विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) सिर्फ एक अंक में सिमट गई है।

उन्होंने भविष्यवाणी की कि 2024 के राज्य विधानसभा चुनावों के दौरान इसी तरह के परिणाम दोहराए जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.