logo-image

साहिल फुल ने अपने गृहनगर जम्मू जाने का बताया राज

साहिल फुल ने अपने गृहनगर जम्मू जाने का बताया राज

Updated on: 11 Dec 2021, 07:45 PM

मुंबई:

अब से पहले काटेलाल एंड संस में नायक अग्नि की भूमिका निभाने वाले अभिनेता साहिल फुल के लिए हर प्रोजेक्ट के बाद अपने गृहनगर जम्मू का दौरा करना, उन्हें अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार होने की रस्म है।

वह कहते हैं, मैं लगातार शूटिंग कर रहा था और लंबे समय तक अपने परिवार से मिलने नहीं जा सका। मैं एक सॉन्ग और बाद में एक डिजिटल प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हो गया और अब एक साल के बाद अपने गृहनगर जा सकता हूं। जम्मू में अपने माता-पिता और बहनों के साथ कुछ जरूरी ब्रेक बिताने के लिए। इस तरह के ब्रेक वास्तव में मुझे मेरे अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार करते हैं।

उतरन और कुंडली भाग्य जैसे शो के लिए पहचाने जाने वाले साहिल को लगता है कि घर पर उनके खाने के लिए संघर्ष खत्म हो जाता है। मुझे वास्तव में मां द्वारा पकाए गए भोजन का शौक है। मैं मुंबई में उसी स्वाद के लिए संघर्ष करता रहता हूं, लेकिन मेरा संघर्ष घर आने के बाद ही समाप्त होता है। जब भी मैं यहां होता हूं, मैं अपनी मां से दिन के भोजन के मेनू के बारे में सवाल करता रहता हूं और वह मेरे सभी पसंदीदा खाना बनाती हैं।

साहिल ने ढिशूम, शब्द, ट्रैफिक सिग्नल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.