News Nation Logo

मैं गोमूत्र अर्क लेती हूं और मुझे कोरोना नहीं है : साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( Sadhvi Pragya singh thakur ) ने कहा कि सन्यासियों, सनातन संस्कृति का अपमान किया है. हां मैं गोमूत्र अर्क लेती हूं और मुझे कोरोना नहीं है. मुझे अस्वस्थ बता कर देशभक्तों और गौभक्तों का अपमान किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 May 2021, 05:26:08 PM
Sadhvi Pragya singh thakur

मैं गोमूत्र अर्क लेती हूं और मुझे कोरोना नहीं है : साध्वी प्रज्ञा (Photo Credit: @SadhviPragya_MP)

नई दिल्ली:

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( Sadhvi Pragya singh thakur ) ने कहा कि सन्यासियों, सनातन संस्कृति का अपमान किया है. हां मैं गोमूत्र अर्क लेती हूं और मुझे कोरोना नहीं है. मुझे अस्वस्थ बता कर देशभक्तों और गौभक्तों का अपमान किया है. कोरोना संकट के संवेदनशील समय में देश विरोधी लोगों का साथ देकर डॉक्टर्स और देश को भ्रमित किया? मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर अपने बयान से चर्चाओं में हैं. उनका दावा है कि वे गो मूत्र लेती हैं इसलिए उन्हें कोरोना नहीं हुआ और आगे भी कोरोना नहीं होगा.

कांग्रेस ने सांसद के इस बयान पर तंज कसा है. भाजपा की सांसद राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस मौके पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, "देसी गाय के मूत्र का अर्क अगर हम लेते हैं, तो हमारे फेफड़ों का संक्रमण दूर होता है. मैं बहुत तकलीफ में हूं, लेकिन प्रतिदिन गो-मूत्र अर्क लेती हूं, इसलिए अभी मुझे कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ रही है. न ही कोरोना ग्रस्त हूं क्योंकि मैं उस औषधि का उपयोग कर रही हूं."

1928 में अंग्रेजों द्वारा स्थापित (NGO) IMA के पूर्व अध्यक्ष ने 24/5/2021 को एक प्राइवेट चैनल में मेरे स्वास्थ्य के बारे में असत्य कहा. मैं स्वस्थ हूं और अपने भोपाल में कोरोना पीड़ितों की सेवा में रत हूं. डॉक्टर ने महर्षि पतंजलि के योग, भगवान धनवंतरिके आयुर्वेद, गौमाता, भारतीय वेशभूषा, साधु पर टिप्पणी की.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 May 2021, 05:07:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.